Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अब तक का सबसे खतरनाक जुगाड़ है ये, Video देखने के बाद तो आपके होश उड़ना तय है

अब तक का सबसे खतरनाक जुगाड़ है ये, Video देखने के बाद तो आपके होश उड़ना तय है

अभी सोशल मीडिया पर एक अलमारी का वीडियो काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। शख्स की अलमारी खोलने के बाद कुछ ऐसा नजारा दिखता है जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने कभी की हो।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 06, 2024 18:39 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस देश में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। हमारे देश में हर दूसरा इंसान जुगाड़ करने में माहिर है और उसे जहां मौका मिलता है, वह जुगाड़ बैठा ही लेता है। हम यह बात ऐसे ही नहीं बोल रहे हैं। सोशल मीडिया इस बात का गवाह है क्योंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर जुगाड़ के खूब वीडियो वायरल होते हैं। अगर आप सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो आप इस बात को काफी अच्छे से जानते भी होंगे। सोशल मीडिया पर हर कुछ दिनों में कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जो जुगाड़ से संबंधित होता है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स ने ऐसा क्या जुगाड़ किया?

आप सभी के घर में अलमारी तो रखी ही होगी। अच्छा आप ये बताइए कि आप उस अलमारी में क्या रखते हैं? सही कहा आपने हर इंसान अपनी अलमारी में कपड़े, जरूरी कागजात और कुछ कीमती सामना को लॉक करके रखता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी की अलमारी में संडास यानी इंडियन कमोड देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल एक शख्स ने अपने रूम में ही संडास बनवाया हुआ है और उसमें दरवाजा लगाने की जगह अलमारी का दरवाजा लगवा दिया है। इतना ही नहीं साइड की दीवार की जगह अलमारी का ही हिस्सा लगवाया है। इसे बंद देखने के बाद हर किसी को लगेगा कि यह एक अलमारी है मगर खोलने के बाद हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'सरप्राइज' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कस्टमाइज्ड प्रीमियम लैट्रिन है। दूसरे यूजर ने लिखा- चोर सोचेगा कि मैं तो चोरी करने आया था, यहां तो संडास निकला। तीसरे यूजर ने लिखा- सरप्राइज ऐसा दो कि लोग शॉक्ड हो जाएं। वहीं एक यूजर ने लिखा- जुगाड़ तो इसे बोलते हैं।

ये भी पढें-

लड़की की गलत हरकत से भड़का उसके बॉयफ्रेंड का दोस्त, Video देखकर जानें क्यों?

ये देखो गाय भी फुटबॉल खेल रही है, अगर यकीन नहीं तो देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement