Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कुछ इस तरह इंसान को मिलता है उसके कर्म का फल, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कुछ इस तरह इंसान को मिलता है उसके कर्म का फल, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिस सड़क किनारे बैठी दूसरी महिला को लात से मारने लगती है। मगर अगले ही पल उसे अपने किए की सजा मिल जाती है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 03, 2024 12:01 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इंसान जो भी कर्म करता है, उसे उसका फल जरूर मिलता है। अगर कोई अच्छे कर्म करेगा तो उसे अच्छा फल मिलता है और बुरे कर्म का बुरा नतीजा झेलना पड़ता है। कई बार देरी से इंसान को उसके कर्म का फल मिलता है तो कई बार तुरंत मिल जाता है। इसका एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कैसे उसके किए का फल मिलता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी बाइक पर बैठकर कहीं जा रही होती है। तभी एक नुक्कड़ पर देखती है कि एक महिला किनारे पर बैठी है। उसे पुलिसकर्मी को ना जाने क्या समझ में आता है, वह उतरकर उस महिला को पैरों से मारने लगती है और उसे वहां से भगा देती है। मगर कुछ देर बाद ही उसे अपने किए की सजा मिल जाती है और चक्कर आने के कारण महिला पुसिकर्मी बेहोश हो जाती है। इसके बाद कोई उसकी मदद नहीं करता बल्कि जिस महिला को उसने मारा था, वही आकर उसकी मदद करती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर malladi_rag नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 50 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पुलिस तो दूर की बात है, ये तो इंसान भी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- गरीबों की भी इज्जत करो। तीसरे यूजर ने लिखा- कर्म का फल हर किसी को मिलता है।

ये भी पढ़ें-

भाई का जुगाड़ देख तो सूरज भी दंग हो जाएगा, Video में दिखा धूप का सबसे अनोखा इस्तेमाल

ये शख्स तो Editing का बादशाह निकला भाइयों, फोटो देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement