Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अब कभी भी बाइक पर नहीं बैठेगी यह लड़की, Video देख आप खुद समझ जाएंगे इसके पीछे का कारण

अब कभी भी बाइक पर नहीं बैठेगी यह लड़की, Video देख आप खुद समझ जाएंगे इसके पीछे का कारण

बाइक पर लड़के के पीछे बैठकर लड़की ने बड़ी गलती कर दी। उसे ऐसा एक्सपीरिएंस मिला कि अब वो कभी भी बाइक पर बैठने की गलती नहीं करेगी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 22, 2024 21:40 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर खतरनाक स्टंट करता दिखा लड़का

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद एक तरफ इंसान को हंसी भी आती है और दूसरी तरफ वीडियो में नजर आने वाले इंसान के लिए बुरा भी लगता है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर अलग-अलग समय में वायरल हुए होंगे जिन्हें आपने भी देखा ही होगा। और अगर नहीं देखा है तो आप आज देख सकते हैं क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद आपको दोनों तरह की फीलिंग आएगी। आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक लड़का बाइक को चला रहा है। उसके पीछे एक लड़की बैठी हुई है। मगर लड़का जिस तरह से बाइक चला रहा है उसे देखकर आपको लड़की की चिंता सताने लगेगी। लड़का बाइक को बहुत ही बुरी तरह से लहराता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में ही ऐसा माहौल बना जाता है कि लड़की का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो नीचे गिरने से बचती है। लड़की जैसे-तैसे खुद को संभालती है मगर वो लड़का बाइक को लहराने से बाज नहीं आता है और पूरे वीडियो में वो ऐसा ही करता हुआ नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rowshan_ahmed_arafat_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर लिके जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है और 88 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरे पास बहुत सवाल हैं मगर पहला है क्यों? दूसरे यूजर ने लिखा- अब ये लड़की कभी लॉन्ग ड्राइव के लिए नहीं बोलेगी। तीसरे यूजर ने लिखा- दुनिया में ऐसे भी बेवकूफ हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- अभी उसकी ऊपर की टिकट कट जाती।

ये भी पढ़ें-

ऐसी अनोखी गाड़ी क्या आपने पहले कभी देखी है? Video देखकर आप रह जाएंगे भौचक्के

सड़क से गुजरते विशालकाय अजगर ने ट्रैफिक को कर दिया जाम, Video देखकर हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement