Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दिमाग का 100% इस्तेमाल तो इसी लड़की ने किया है, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

दिमाग का 100% इस्तेमाल तो इसी लड़की ने किया है, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 23, 2024 6:55 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव न मिले। कोई ज्यादा समय बिताता है तो कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कम एक्टिव रहता है लेकिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल लगभग हर कोई करता है। आप भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्टिव तो होंगे ही और अगर ऐसा है तो आपको यह भी पता होगा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिस में एक लड़की का गजब का दिमाग देखने को मिला। वीडियो को देखने के बाद आप कोशिश करेंगे तब भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

Related Stories

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक लड़की कार में बैठी हुई है और उसके हाथ में कूड़े का एक बैग है। उसे वो कूड़ेदान में डालना चाहती है मगर वो दूर है इसलिए कार में बैठे-बैठे वो इस काम को नहीं कर पा रही है। इसके बाद लड़की ने गजब का दिमाग लगाया। लड़की कार से उतरती है, कूड़ेदान के पास पहुंचती और उसे खींचकर अपने कार के थोड़ा करीब लाती है। इसके बाद वो कार में जाकर बैठ जाती है और वहीं से कूड़े को कूड़ेदान में फेंकती है लेकिन पास में लाने के बाद भी वो सफल नहीं होती है और कूड़े का बैग बाहर ही गिर जाता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vishvguru0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी ने अपना 200% दिमाग यूज करके कचरा डाल ही दिया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिमाग का यूज करती तो सफल हो जाती। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह दीदी वाह। तीसरे यूजर ने लिखा- एक्सपर्ट है दीदी। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत उम्दा।

ये भी पढ़ें-

दुनिया का सबसे चौड़ा पेड़ भारत में मौजूद, 250 साल से भी पुराना है यह वृक्ष

उपले बनाने के लिए किसान ने बनाई धांसू मशीन, बिना हाथ लगाए तुरंत हो जाएंगे तैयार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement