Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इंडियन हसबैंड की तलाश में है ये विदेशी लड़की, पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इंडियन हसबैंड की तलाश में है ये विदेशी लड़की, पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

अभी एक लड़की का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पोस्ट में वह अपने हाथ में एक पेपर लिए खड़ी है जिसपर उसने अपनी एक इच्छा के बारे में लिखा हुआ है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 05, 2024 11:42 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट में नजर आने वाली विदेशी लड़की

सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के पोस्ट वायरल होते रहते हैं। किसी पोस्ट में आपको फनी वीडियो देखने को मिलेगा तो किसी पोस्ट में मजेदार फोटो दिखता है। ऐसे  पोस्ट जब वायरल होते हैं तो लोगों का अच्छा-खासा मनोरंजन हो जाता है। मगर कभी-कभी कुछ पोस्ट लोगों को गुस्सा भी दिलाते हैं। कुल मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया पर आपको अच्छा, बुरा, फनी, गुस्सा दिलाने वाले, हर तरह के पोस्ट देखने को मिल जाएंगे। अभी भी एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो काफी अनोखा है। आइए आपको इस पोस्ट के बारे में बताते हैं।

वायरल पोस्ट में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी लड़की किसी मॉल में खड़ी है। उसके हाथ में एक पेपर है जिसपर उसने अपने मन की बात लिखी है। जब कैमरामैन उस पेपर पर जूम करता है तो उसपर लिखी बात साफ-साफ दिखती है। उसने पेपर पर, 'lOOKING FOR Indian Husband' लिखा है। मतलब वह एक इंडियन हस्बैंड की तलाश में है। इसके नीचे उस लड़की ने अपनी इंस्टा आईडी भी लिखी है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 95 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट देखने के बाद लोगों ने अपने मुताबिक रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- फेमस होने के लिए लड़कियां कुछ भी करती हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- सॉरी मैं शादीशुदा हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- शादी डॉट कॉम नहीं इंस्टाग्राम डॉट कॉम। वहीं एक महिला यूजर ने लिखा- मेरे लिए भी एक ढूंढ दो।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने किया ऐसा जुगाड़ जिसे देख पुलिसवाला भी दंग हो गया, अब Video हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement