Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "मेरी कोई बहन नहीं है...," इस राखी पर मेरी कलाई सूनी न रह जाए", रक्षाबंधन से पहले बच्चे का यह इमोशनल लेटर हुआ वायरल

"मेरी कोई बहन नहीं है...," इस राखी पर मेरी कलाई सूनी न रह जाए", रक्षाबंधन से पहले बच्चे का यह इमोशनल लेटर हुआ वायरल

रक्षाबंधन से पहले एक बच्चे का इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे ने लोगों से अपील की है कि उसकी कोई बहन नहीं है इसलिए कोई भी बहन उसे अपना भाई मानकर राखी बांध सकती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2024 11:43 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK सांकेतिक तस्वीर

19 अगस्त को रक्षाबंधन है। भाई-बहनों का यह त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांधती हैं, बदले में भाई उसकी रक्षा करने का वचन देता है। लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं, जिनकी कोई बहन नहीं होती। ऐसे में रक्षाबंधन के दिन कई भाइयों की कलाइयां सूनी रह जाती है। उस दिन उन्हें अपनी बहन ना होने की कमी खलती है। ऐसे ही एक बच्चे का लेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी कोई बहन नहीं है और वह अपने लेटर के माध्यम से उन तमाम बहनों से आग्रह किया हैं कि इस रक्षाबंधन पर कोई भी उसे राखी बांध सकती है। वह किसी का भी बड़ा भाई बनने को तैयार है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्चे का लेटर

बच्चे ने अपने लेटर को लिखने के बाद अपने सोसाइटी के नोटिस बोर्ड पर चिपका दिया था। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बच्चे ने अपने लेटर में लिखा है - "हैलो, मेरा नाम हर्ष है, मैं 4th क्लास में पढ़ता हूं और मेरी कोई बहन नहीं है। मेरे दादू बोलते हैं कि कोई भी मेरी बहन बन सकती है, लेकिन मेरे स्कूल में सभी लड़के ही हैं। प्लीज मुझे भी कोई राखी बांध दे ताकी मैं भी एक बड़ा भाई बन सकूं लेकिन मैं अपना किंडर जॉय नहीं दूंगा। आप आकर मुझे C विंग में विश कर सकते हो।" इसके साथ ही बच्चे ने अपने दादू का मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि आप मुझे इस नंबर पर विश भी भेज सकते हैं।

बच्चे का लेटर

Image Source : SOCIAL MEDIA
बच्चे का लेटर

लेटर वायरल होते ही लगी बहनों की लाइन 

बच्चे का यह लेटर अनन्या सिंह @emo_ananya नाम की यूजर ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है और लिखा है- "यह बहुत प्यारा है, इस लेटर को आज ही मैंने अपने सोसाइटी में देखा।" बच्चे के इस वायरल लेटर को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और सैकड़ों ने इसे शेयर किया है। लेटर वायरल होते ही लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए। राखी पर इस बच्चे की कलाई सूनी ना रह जाए इसलिए कई लड़कियां इस बच्चे की बहन बनने को तैयार हैं। रिया श्रीवास्तव नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "मैं उसकी बड़ी बहन बनना चाहूंगी।" @kurket__13 नाम के यूजर ने लेटर पोस्ट करने वाली अनन्या सिंह को टैग करते हुए लिखा कि प्लीज आप उस प्यारे से बच्चे को राखी बांध दीजिएगा और उसे खूब सारा प्यार दीजिएगा। डॉ. हित नाम की एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ha.ha..ha... ओह मेरा दिन बना दिया! हालाँकि मैं उस बच्चे को नहीं जानती कि वह कौन है, फिर भी मुझे ऐसा लगता है कि मैं उसके दद्दू को एक संदेश भेजूं और उनसे कहूं कि मेरी राखी की शुभकामनाएँ उस तक पहुँचाएँ!

ये भी पढ़ें:

सड़कों पर बनते दिख जाएगा कुत्ते का मीट, चीन पहुंची Youtuber ने Video में दिखाया वहां का हाल

फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement