Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कैमरे में दिख ना जाएं इसलिए चोरों ने JCB को लगा दिया काम पर, चोरी का यह पुराना Video अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

कैमरे में दिख ना जाएं इसलिए चोरों ने JCB को लगा दिया काम पर, चोरी का यह पुराना Video अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर ATM चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ATM से पैसे चुराने के लिए ATM में कोई इंसान नहीं बल्कि JCB घुस गई। जिसके बाद JCB से ATM को तोड़कर बाहर निकाल लिया गया और उसे लेकर चोर फरार हो गए। यह नजारा ATM में लगे CCTV में कैद हो गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2024 13:00 IST
ATM मशीन को तोड़ते हुए JCB- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ATM मशीन को तोड़ते हुए JCB

आपने अब तक ATM में चोरी की घटनाओं की कई खबरें पढ़ी होंगी। कई बार चोर ATM से पैसे चुराने के लिए पूरी मशीन ही उखाड़ कर ले जाते हैं लेकिन ATM के CCTV में कैद होने से उनका भंडाफोड़ हो जाता है और वे पकड़े जाते हैं। अब इस समस्या का भी हल चोरों ने निकाल लिया। CCTV से पकड़े ना जाएं इसलिए चोरों ने चोरी करने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि जिसने भी इस मामले के बारे में सुना वह अपना सिर खुजाने पर मजबूर हो गया।

ATM में चोरी करने घुसी JCB मशीन

चोरी की यह वारदात भी CCTV में रिकॉर्ड हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बार ATM से पैसे चुराते वक्त कोई इंसान नहीं दिखा बल्कि CCTV फुटेज में एक JCB को ATM उखाड़ कर ले जाते हुए देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के वक्त एक खाली पड़े ATM में अचानक JCB की एंट्री होती है। JCB का अगला हिस्सा ATM के दरवाजे को तोड़ते हुए ATM में दाखिल होता है और ATM मशीन को तोड़ना शुरू कर देता है। थोड़ी ही देर में ATM टूटकर गिर जाता है जिसके बाद JCB चालक उस ATM को खींचकर बाहर निकाल लेता और ATM को लेकर फरार हो जाता है।      

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर सुरेश चौधरी नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 6 लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दिन प्रति दिन यो चोर बहुत ही प्रोफेशनल होते जा रहे हैं। दूसरे ने लिखा- इतना इनोवेटिव आइडिया इन चोरों के दिमाग में आ कैसे रहा है। तीसरे ने लिखा- इसे कहते हैं परफेक्ट चोरी, काम भी हो गया और किसी को पता भी नहीं चला।

महाराष्ट्र के सांगली में हुई थी यह घटना

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है जो अब एक बार फिर से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह घटना महाराष्ट्र के सांगली में हुई थी। उस वक्त चोरों ने ATM से पैसे चुराने के लिए JCB से ATM को ही उखाड़कर ले गए थे। लेकिन कुछ दूर आगे जाने के बाद JCB एक गड्ढे में फंस गई, जिससे ATM मशीन उस गड्ढे में ही गिर गया जिसे चोर वापस नहीं उठा पाए और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। जिस वक्त चोरों ने इस ATM को चुराया था उस वक्त इस ATM में 27 लाख रुपए थे। बाद में पुलिस जांच में यह भी सामने आया था कि चोरों ने ATM में चोरी करने से पहले JCB को चुराया था। 

ये भी पढ़ें:

सड़कों पर बनते दिख जाएगा कुत्ते का मीट, चीन पहुंची Youtuber ने Video में दिखाया वहां का हाल

फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement