Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. घर में चोरी करने घुसा चोर, AC की ठंडी हवा मिलते ही सो गया, जब उठा तो पुलिस डंडा लिए बैठी थी

घर में चोरी करने घुसा चोर, AC की ठंडी हवा मिलते ही सो गया, जब उठा तो पुलिस डंडा लिए बैठी थी

लखनऊ से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक चोर चोरी करने के लिए एक पॉस घर में घुसा लेकिन AC की ठंडी हवा मिलते ही चोर वहीं पर सो गया। जब चोर की नींद खुली तो सामने पुलिस डंडा लिए बैठी थी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 03, 2024 18:53 IST
घर में चोरी करने के बाद सो गया चोर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घर में चोरी करने के बाद सो गया चोर

चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस को न जाने कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं। जो चोर शातिर होते हैं वह तो जल्दी पकड़ में भी नहीं आते। चोरी को इस तरीके से अंजाम देते हैं कि पुलिस सिर खुजाते रहती है। लेकिन कुछ चोर तो अपने काम में इतने कच्चे होते हैं कि उन्हें पकड़ना पुलिस के लिए बाएं हाथ का खेल होता है। ऐसा ही एक चोर आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो चोरी करने के दौरान ही ऑन द स्पॉट पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। 

Related Stories

लखनऊ का मामला बताया जा रहा

दरअसल, चोर ने घर में घुसकर लाखों का समान चुराया फिर जाने से पहले वह घर में लगे AC के सामने बैठकर सुस्ताने लगा। AC की ठंडी हवा मिलते ही चोर वही सो गया। अब यह मामला इतना अजीब है कि इससे पहले ऐसी चोरी के बारे में किसी ने नहीं सुना था। चोरी और चोर की कहानी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। कई लोगों ने इस चोर की तस्वीर को शेयर किया और इस घटना के बारे में बताया। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए जानकारी के अनुसार, ये मामला लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 20 का बताया जा रहा है। यहां पर रहने वाले डॉ सुनील पांडे के पड़ोसियों ने उनके घर का दरवाजा खुला देखा तो किसी अनहोनी की आशंका होते ही पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

पुलिस सूचना मिलते ही जब घर में पहुंची तो पूरा घर अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। घर की सारी आलमारियां खुली पड़ी थी और सभी समान बिखरे पड़े थे। तभी पुलिस की नजर ड्राइंग रूम में सो रहे चोर पर पड़ी। चोर चोरी का समान एक बैग में भरकर उसे तकिया बना सिर के नीचे रखकर मस्त सो रहा था। चोर को देखते ही पुलिस को समझ आ गया कि वह नशे में है। जब चोर नींद से उठा तो देखा कि उसके सामने पुलिस डंडा लिए बैठी है। पुलिस ने चोर को तुरंत अरेस्ट कर लिया और चोर के बारे में पता लगाने में जुट गए। पुलिस साथ में ये भी पता लगा रही है कि उस चोर ने ऐसे और कितने घरों को अपना निशाना बनाया है। 

ये भी पढ़ें:

तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को उड़ाया, हवा में उछलते हुए कई फीट दूर जा गिरे लोग, हादसे का Video देख सहम जाएंगे आप

Video: पार्क में लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार, एक-दूसरे के बाल नोंचे, कपड़े भी फाड़े

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement