Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पहले पीटा फिर DJ Beats पर खूब नचाया, Video हुआ वायरल

चोरी करते पकड़ा गया चोर, लोगों ने पहले पीटा फिर DJ Beats पर खूब नचाया, Video हुआ वायरल

एक चोर को चोरी करने के बाद जब लोगों ने उसे पकड़ा तो ऐसा सबक सिखाया कि वह उसे जीवन भर याद रखेगा। फिलहाल, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 23, 2024 12:29 IST
चोर से डांस करवाते हुए लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चोर से डांस करवाते हुए लोग

अक्सर आपने देखा होगा, अगर चोरी करते कोई पकड़ा जाता है तो भीड़ उसे खूब मारती है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भीड़ द्वारा चोर को पकड़ने के बाद कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां चोर को पकड़ने के बाद भीड़ ने मारने का अपना पहला फर्ज तो निभाया ही साथ में उस चोर को अपने मनोरंजन के लिए DJ की धुन पर खूब नचाया। चोर बेचारा और मार ना पड़े इस डर से नाचने के लिए मजबूर हो गया और भीड़ का मनोरंजन करने के लिए मार खाने के बाद नाचने लगा। चोर को नाचते देख भीड़ ने उसके खूब मजे लूटे और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

चोर को अलग अंदाज में सिखाया सबक

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर को पकड़ने के बाद लोगों उसे हरियाणवी गाने पर नचा रहे हैं। साथ में लोग खुद भी चोर के साथ अपनी कमर भी हिला रहे हैं। चोर बेचारा मजबूरी में मुंह बनाकर डांस कर रहा है। जहां कुछ लोग चोर के साथ डांस में मशगूल हैं, वहीं कुछ लोगों इस नजारे का वीडियो शूट कर रहे हैं। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में बताया गया है कि चोर सोने की चेन छीनते हुए पकड़ा गया था। जिसके बाद लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और फिर उसे छोड़ने से पहले उससे डांस करवाया गया। वीडियो कहां का और कब का है, इसकी जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है। लेकिन वीडियो कैप्शन में इसे दिल्ली-NCR क्षेत्र का बताया गया है।

लोगों ने वीडियो पर दी अपनी राय

वीडियो को अब तक 3 लाख लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां, कुछ यूजर्स ने इस हरकत को चोर के साथ ज्यादती बताया तो कई लोगों ने इसे सही ठहराया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ये तो चोर के साथ ज्यादती हो रही है, अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे सजा देने का हक कानून को है ना कि आम लोगों को। उसे पुलिस को सौंप देना चाहिए था। दूसरे ने लिखा - चोर अपने इस सबक को जीवन भर याद रखेगा। तीसरे ने लिखा - यह तो कमाल है, सबक सिखाने और सजा देने का सबसे बढ़िया तरीका है। वह इसे हमेशा याद रखेगा।

ये भी पढ़ें:

Video: मेंटिनेंस के लिए महिला ने मांगा 6 लाख रुपए महीना, जज भी हैरान, फिर जो जवाब मिला वह सुन वकील की बोलती हुई बंद

सड़क पर बाइक सवार को धक्का लगाते दिखा सांड, Video देख लोग बोले - लगता है पेट्रोल खत्म हो गया था

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement