Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हाय रे मेरी फूटी किस्मत...! चोरी करने घर में घुसे चोर को कुछ नहीं मिला तो अपनी जेब से निकालकर रख दिए 20 रुपए, Video

हाय रे मेरी फूटी किस्मत...! चोरी करने घर में घुसे चोर को कुछ नहीं मिला तो अपनी जेब से निकालकर रख दिए 20 रुपए, Video

चोरी की ऐसी घटना आपने ना कभी देखी होगी और ना ही आपने ऐसी घटना के बारे में कभी सुना होगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 27, 2024 13:53 IST
चोरी करने के लिए घुसा चोर CCTV में हुआ कैद - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चोरी करने के लिए घुसा चोर CCTV में हुआ कैद

अक्सर हम चोरी की छोटी-बड़ी घटनाओं के बारे में सुनते रहते हैं। जहां चोर बड़े-बड़े खजानों पर अपना हाथ साफ कर लेते हैं। लेकिन तेलंगाना में हुई इस चोरी ने सबको हैरत में डाल दिया। दरअसल, एक चोर चोरी करने के लिए एक घर में घुसा लेकिन उसे जब घर में कुछ नहीं मिला तो वह अपनी जेब से 20 रुपए छोड़कर चला गया। यह पूरी घटना घर में लगे CCTV में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तेलंगाना का है ये मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले का बताया जा रहा है। यहां महेश्वरम के एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए एक चोर घुसा। उसने घर का एक-एक कोना छान मारा लेकिन चोर को इस घर में एक फूटी कौड़ी तक नहीं मिली। जिसके बाद वह इस घर के लोगों पर इस कदर चिढ़ गया कि उसने उस घर के लोगों के लिए अपनी जेब से 20 रुपये निकालकर टेबल पर रख दिया और वहां से चला गया। घर से निकलने से पहले उसने फ्रीज से बस एक पानी की बोतल निकाली और उसे अपने साथ ले गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर घर में घुसकर पैसे और कीमती चीजों की तलाश कर रहा है। चोरी के लिए कुछ माल मिल जाए इसलिए वह घर के एक-एक कोने को खंगाल रहा है। जब चोर को कुछ नहीं मिलता तो घर में रखे फ्रिज को खोलता है और उसमें से एक पानी की बोतल निकालता है फिर वह कैमरे की तरफ देखते हुए घरवालों के लिए इशारों-इशारों में ही कुछ कहता है। इसके बाद वह अपने पर्स में से एक 20 रुपये का नोट निकालता है और उसे टेबल पर रख कर घर से निकल जाता है। घटना के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @umasudhir नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 1 लाख लोगों ने देखा और कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर चोर के खूब मजे लिए हैं।

ये भी पढ़ें:

100% इनकम टैक्स कैसे बचाएं, शख्स ने दिया फाड़ू Idea, Video देख हिल गया लोगों का दिमाग

Video: डिलीवरी बॉय खा रहा था कस्टमर का खाना, पकड़ा गया तो बोला- जाओ जो करना है कर लो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement