Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. क्लास रूम में दो लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, मारपीट का Video हो रहा है वायरल

क्लास रूम में दो लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, मारपीट का Video हो रहा है वायरल

दो लड़कियों की लड़ाई का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्लास में मौजूद दूसरे छात्रों ने उनकी लड़ाई को रोकने का प्रयास किया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 04, 2024 15:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव ना हो। लगभग हर कोई सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जब भी सर्फिंग करेंगे तो आपके फीड पर अलग-अलग तरह के कई पोस्ट आते ही होंगे। इन्हीं पोस्ट में कुछ पोस्ट ऐसे होते हैं जिनमें वायरल वीडियो देखने को मिल जाते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह के कई वायरल वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कभी रील बनाने वालों के वीडियो वायरल होते हैं तो किसी वीडियो में लोगों के अजीबो-गरीब ड्रेस देखने को मिल जाते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं।

क्लास रूम में हुई लड़ाई

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी क्लासरूम की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लड़कियां एक दूसरे से लड़ाई कर रही हैं। इसी लड़ाई के दौरान एक लड़की जिसने लाइट ब्लू रंग की ड्रेस पहनी है वो दूसरी लड़की के बालों को काफी जोर से पकड़कर खींचने लगती है। सामने वाली लड़की अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करते हुए उसे मारने लगती है मगर लाइट ब्लू ड्रेस वाली लड़की उस पर भारी पड़ जाती है और सीट पर खड़े होकर उसे पैर से मारने लगती है। वहीं खड़ी एक लड़की उन दोनों की लड़ाई रोकने की कोशिश करती है मगर नहीं रोक पाती है। इसके बाद वहां मौजूद दूसरे छात्र वहां पहुंचते हैं और सभी एक साथ कोशिश करते हुए उनकी लड़ाई को रोकने की कोशिश करत हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

क्लास रूम में लड़कियों की लड़ाई के इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- ये कौन सा तेल इस्तेमाल करती हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या ये आदिवासी तेल लगाती हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- लड़कियां बाल ही क्यों पकड़ती हैं लड़ाई में? चौथे यूजर ने लिखा- कितना मजबूत हेयर हैं इन लोगो का पक्का Adivasi hair oil लगाती होगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- बंदे के लिए हुआ होगा।

ये भी पढ़ें-

Thar का सपना पूरा करने के लिए किया गजब का जुगाड़, Video देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

पार्टी में गोलगप्पा सर्व करने का नया तरीका हुआ वायरल, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement