Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: गली अंजनेया स्वामी मंदिर में दान के पैसे हो रहे थे चोरी, सालों से चल रही थी घपलेबाजी, घटिया करतूत आई सामने

Video: गली अंजनेया स्वामी मंदिर में दान के पैसे हो रहे थे चोरी, सालों से चल रही थी घपलेबाजी, घटिया करतूत आई सामने

बेंगलुरू के एक मंदिर में गिनती के दौरान दान की राशि चुराने वाले कुछ व्यक्तियों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो के सामने आने से पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Reported By : T Raghavan Written By : Pankaj Yadav Updated on: September 30, 2024 17:10 IST
मंदिर में दान किए हुए पैसे चोरी करते दिख लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंदिर में दान किए हुए पैसे चोरी करते दिख लोग

बेंगलुरु के ब्यातारायणपुरा में स्थित प्रसिद्ध गली अंजनेया स्वामी मंदिर में भक्तों द्वारा दान किए हुए पैसों की चोरी का मामला सामने आया है। हाल में ही चोरी की घटनाओं के कई वीडियो सामने आए हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि मंदिर में दान किए गए पैसों की गिनती के समय कुछ लोग उन पैसों की चोरी कर रहे हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि इसमें शामिल लोग मंदिर प्रबंधन से जुड़े थे या नहीं। चोरी की घटनाओं को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। वीडियो के बाहर आने के बाद भक्तों को गहरा सदमा लगा है।

पैसों की चोरी दिखाने वाले एक वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति एक मेज के पास खड़ा दिखाई दे रहा है, जिस पर नोटों के बंडल रखे हुए हैं। वहीं कुछ लोग मंदिर के फर्श पर पैसों की गिनती कर रहे हैं। इसी दौरान एक व्यक्ति मेज पर रखे नोटों के बंडलों में से कुछ बंडल उठा लेता है और चुपके से उन्हें एक अन्य व्यक्ति को थमा देता है। जिसके बाद वह व्यक्ति उन पैसों को लेकर वहां से चला जाता है।

एक अन्य वीडियो में वहीं व्यक्ति नकदी टेबल पर रखे नोटों के बंडल को उठाकर अपनी जेब में रखते हुए देखा जा रहा है। 

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति खुलेआम अपने हाथ में नोटों की गड्डी लेकर घूमता दिख रहा है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति मंदिर परिसर में घूम रहे एक अन्य व्यक्ति को अपने पास बुलाता है और फिर चुपके से उन पैसों को उसके प्लास्टिक बैग में डाल देता है। फिर वह प्लास्टिक बैग कुर्सी पर बैठे दूसरे व्यक्ति को दे दिया जाता है।   

हालांकि घटना की सही तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है, सामने आए वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि ये पिछले 4 सालों में हुई अलग अलग घटनाओं के वीडियो हैं। अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है लेकिन स्थानीय अधिकारियों ने पुष्टि की है कि वायरल वीडियो के आधार पर जुलाई में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस फिलहाल चोरी में शामिल संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

फिर से दोहराई गई वो कहानी! कछुए और खरगोश की कराई गई रेस, Video में देखिए किसने मारी बाजी

किसी पर चढ़ा भूत तो किसी के साथ हो गया प्रैंक, इस महीने सोशल मीडिया पर छाया रहा शिक्षकों का ये Video

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement