Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़की के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था युवक, तभी ऐसा गाना बजा जिसके बाद छोड़ दिया हाथ, Video हुआ जमकर वायरल

लड़की के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था युवक, तभी ऐसा गाना बजा जिसके बाद छोड़ दिया हाथ, Video हुआ जमकर वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 27, 2024 21:13 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

कॉलेज एक ऐसा पड़ाव है जिसे हर कोई गुजरता ही है। कॉलेज के दिनों को इंसान अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल पाता है क्योंकि पढ़ाई के अलावा इस दौरान लोग हर तरह की मौज-मस्ती का आनंद उठाते हैं। आप भी जब कॉलेज में रहे होंगे तो आपने भी दोस्तों के साथ खूब मस्ती की होगी और दोस्तों के साथ मिलकर किसी जूनियर की टांग खिचाई भी की होगी। अब आपके वो दिन एक बार फिर से ताजा हो जाएंगे जब आप वायरल हो रहे वीडियो को देखेंगे। कुछ स्टूडेंट्स ने अपने जूनियर के साथ एक अलग तरह की मस्ती की है जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कॉलेज के ऑडोटोरियम में सभी स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं। एक गाने की धुन बज रही है जिसपर एक लड़का और लड़की डांस कर रहे हैं। लड़का जूनियर मालूम पड़ता है जो सीनियर लड़की के साथ डांस कर रहा है। जब तक धुन बज रही होती है उन्हें कुछ समझ नहीं आता है लेकिन गाने के बोल सुनते ही लड़का उस लड़की का हाथ छोड़कर दूर भाग जाता है। दरअसल सीनियर्स ने रक्षाबंधन के गाने पर दोनों को डांस करवा दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _leo.sr._ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर टेक्स्ट लेयर करते हुए लिखा है, 'आईस ब्रेकिंग में जूनियर को सीनियर के साथ नचा दिया, रक्षाबंधन के गाने में।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 लाख 45 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। वीडियो देखने के बाद एख यूजर ने लिखा- ये डांस का मजा ले रहे थे, जब तक पता नहीं चला। दूसरे यूजर ने लिखा- ये आईस ब्रेकिंग नहीं हार्ट ब्रेकिंग है। तीसरे यूजर ने लिखा- बेचारे के सारे अरमानों में आग लग गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब ये कभी डांस नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें-

प्रेशर कुकर का शख्स ने नए तरीके से किया इस्तेमाल, Video हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

Reel बनाने के लिए शख्स ने अपनी जान को खतरे में डाला, Video देखने के बाद भड़के लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement