Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "कौन सा ऐसा वर्ड है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" Video में लड़की ने लोगों से पूछा यह ट्रिकी सवाल

"कौन सा ऐसा वर्ड है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" Video में लड़की ने लोगों से पूछा यह ट्रिकी सवाल

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडयो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों से एक पहले पूछ रही है। जिसका जवाब खोजने में लोग लगे हुए हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 07, 2024 16:13 IST
सवाल पूछते हुए लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सवाल पूछते हुए लड़की

सोशल मीडिया पर अक्सर पहेलियों से जुड़े पोस्ट वायरल होते रहते हैं। ये पहेलियां काफी रोचक होती हैं। ऐसे ही पहेली वाला एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने इंटरनेट यूजर्स से ऐसा ट्रिकी सवाल पूछ डाला कि लोग उसी सवाल में ही उलझ कर रह गए। लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा कि आखिर इस सवाल का सही जवाब क्या होगा। हालांकि कई लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में सवाल का सही जवाब भी बताया है। वहीं, कई लोगों ने लड़की की खूबसूरती पर भी कमेंट किए हैं। किसी ने लड़की को क्यूट बताया तो किसी ने उसे दुनिया की सबसे सुंदर शख्स बताया।

ये रहा आपका सवाल

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की ने लोगों से पूछा कि, "कौन सा ऐसा वर्ड है जो लिखते तो हैं लेकिन उसे पढ़ते नहीं हैं?" आगे लड़की बोलती है कि इतना बड़ा गेस दे दिया तुम्हें, बताओ-बताओ? यह कहते हुए लड़की हंसने लगती है और फिर कहती है, "वेदर देखो तब तक, वाव!" फिर वह कैमरे को घुमाते हुए पीछे का नजारा दिखाती है। वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (@imhimani_kotwal) से शेयर किया है। लड़की का अकाउंट देखने से यह पता चलता है कि लड़की का नाम हिमानी कोतवाल है। जो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर हिमानी के 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  

कई लोगों ने दिया सही जवाब

लड़की के इस सवाल का जवाब अभी भी लोग ढूंढने में लगे हुए हैं। जबकि कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। सवाल का जवाब देते हुए ज्यादा तौर पर लोगों ने उस वर्ड को "नहीं" बताया। लोगों ने बताया कि इसका उत्तर खुद "नहीं" हैं। अगर आपने लड़की के अलावा इस वीडियो को ध्यान से देखा हो तो आप समझ सकते हैं कि लड़की ने नहीं शब्द पर जोर दे कर कहा था कि इतना बड़ा हिंट दे दिया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: डिलीवरी करने जा रहा युवक बाइक समेत सड़क के अंदर धंस गया, तैरकर निकला बाहर, बाद में JCB से निकाली गई बाइक

लो अब और क्या चाहिए! डेट पर जाने के लिए छुट्टी और सारा खर्चा दे रही ये कंपनी, साथ में Tinder का मेंबरशिप भी मिल रहा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement