Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सिलेंडर पर खड़ी होकर डांस कर रही थी महिला, अगले ही पल लग गई क्लास, Video हुआ वायरल

सिलेंडर पर खड़ी होकर डांस कर रही थी महिला, अगले ही पल लग गई क्लास, Video हुआ वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक अजीब सा ही ट्रेंड देखने को मिल रहा है। लड़कियां और महिलाएं सिलेंडर पर खड़ी होकर डांस कर रही हैं और आखिर में बुरी तरह से नीचे गिर रही हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 07, 2024 18:49 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिलेंडर पर खड़ी होकर डांस करती महिला गिरी नीचे

आज के समय में हर किसी को स्टार बनना है। अब इसके वो क्या करें, तो लोगों ने सोशल मीडिया का हाथ थाम लिया है। उन्हें लगता है कि वो सोशल मीडिया पर रील्स अपलोड कर देंगे तो स्टार बन जाएंगे। लोगों का यह सोचना भी गलत नहीं है क्योंकि कई लोग सोशल मीडिया के जरिए स्टार बने हैं। लेकिन जो लोग भी स्टार बने हैं उन्होंने अपने कंटेंट में मेहनत की है और लोगों ने उनके वीडियो को पसंद किया है। मगर जो लोग अतरंगी डांस करके रील बनाते हैं और फेमस होने की उम्मीद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं, जनता कमेंट सेक्शन में उनकी क्लास लगा देती ही। अभी एक ऐसी ही नजारा देखने को मिला।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला अपने घर में सिलेंडर के ऊपर खड़ी है और उसी के ऊपर खड़ी हो कर डांस कर रही है। कुछ समय तक तो वह डांस कर लेती है मगर वीडियो के आखिर तक वह बुरी तरह से नीचे गिरती है। अभी सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड जैसा चल रहा है। क्योंकि कुछ दिनों पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ऐसा ही नजारा देखने को मिला था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रील और भेड़ चाल में कोई फर्क नहीं है। यहां सिलेंडर से गिरने का ट्रेंड चल रहा है।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- रील बन जाए दांत तो फिर से लग जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- भारत में भेड़ चाल का चलन है। तीसरे यूजर ने लिखा- ट्रेंड चल गया है इसका। वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या क्या देखना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें-

लड़की को कमजोर समझकर जड़ दिया थप्पड़, उसके बाद जो हाल हुआ आप वायरल Video में देखें

खराब microwave का दादी मां ने किया गजब का इस्तेमाल, Video देखकर लोग भी कर रहे हैं रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement