Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नर्सरी टीचर्स के ट्रेनिंग का Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कुछ इस तरह के किए कमेंट

नर्सरी टीचर्स के ट्रेनिंग का Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कुछ इस तरह के किए कमेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ टीचर्स को ट्रेनिंग दी जा रही है। आपने शायद ही कभी ऐसी ट्रेनिंग का कोई वीडियो देखे होगा। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने मुताबिक उसपर रिएक्ट भी किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 01, 2024 17:37 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब कोई फोटो या फिर वीडियो वायरल न होता हो। हर दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रकार के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। आप अगर सोशल मीडिया पर थोड़ा भी समय बिताते हैं तो आपने ऐसे की वीडियो और फोटो देखे होंगे। कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी हायरिंग की मजेदार वायरल होती है। खैर अभी इन सभी से हटकर एक ट्रेनिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसी ट्रेनिंग कभी देखी है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नर्सरी के टीचर्स को पढ़ाने के लिए ट्रेनिंग दी जा रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रूम में कुछ महिला टीचर्स खड़ी हैं जिन्होंने एक ड्रेस जैसी साड़ी पहनी है। सभी टीचर्स को 'आहा टमाटर बड़े मजेदार' कविता पर ट्रेनिंग दी जा रही है। उन्हें इस बात की ट्रेनिंग दी जा रही है कि छोटे बच्चों को किस तरह से प्यार और अच्छी तरह से पढ़ाया जाना चाहिए जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर drnitinshakya_sdm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नर्सरी टीचर्स को बढ़िया ट्रेनिंग दी जा रही है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 42 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- टीचर्स को कार्टून बनाकर रख दिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये अपने स्टूडेंट्स के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- ये कहां आ गए हम। चौथे यूजर ने लिखा- टीचर्स को बहुत सम्मान है।

ये भी पढ़ें-

महिला को अकेला देख उसकी कार के पास पहुंच गया शख्स, फिर जो किया उसका Video हुआ वायरल

पहाड़ों में तेज रफ्तार में बाइक चलाते शख्स के साथ हुआ हादसा, Video देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement