Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ऐसा ट्रेनर हो तो यमराज की क्या जरूरत! लड़की को दौड़ाने के लिए अपनाया खतरनाक तरीका, Video हुआ वायरल

ऐसा ट्रेनर हो तो यमराज की क्या जरूरत! लड़की को दौड़ाने के लिए अपनाया खतरनाक तरीका, Video हुआ वायरल

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी आएगी। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 10, 2024 12:14 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आप भी सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर तो एक्टिव होंगे ही और अगर ऐसा है तो फिर आप भी वो सभी वीडियो देखते होंगे जो वायरल होते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में एक ट्रेनर का अनोखा और खतरनाक तरीका देखने को मिला और यही कारण है कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसा तरीका कौन अपनाता है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें नजर आता है कि एक शख्स जिसने डरावना कॉस्ट्यूम और मास्क पहना है वो अचानक एक कमरे में वुड कटर मशीन को लेकर घुस जाता है। रात में यह नजारा देखते ही लड़की डर जाती है और खुद को बचाने के इरादे से वहां से भागने लगती है। लड़की भागते-भागते सड़क पर आ जाती है लेकिन वह आदमी भी उसका पीछा नहीं छोड़ता है। मशीन चालू किए हुए वह आदमी उस लड़की का पीछा करता रहता है। कुछ देर बाद वह अचानक सामने से आता है और अपना मास्क हटा लेता है। लड़की के रुकते ही वह कहता है, '2 मिनट 14 सेकंड, एक नया पर्सनल बेस्ट, अच्छा है।' यह डिटेल वह लड़की के दौड़ने के बारे में दे रहा होता है। इसके बाद वीडियो में वो अपने बारे में बताता नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @prof_desi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'तु्म्हें ऐसे पर्सनल फिटनेस ट्रेनर की जरूरत है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे बाबा रे क्या है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे फिटनेस ट्रेनर की जरूरत है लोगों को। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा ट्रेनर हो तो यमराज की क्या जरूरत। एक अन्य यूजर ने लिखा- फिटनेस का पता नहीं किडनी अटैक तो आ गया था उसे।

ये भी पढ़ें-

लॉकअप का ताला तोड़े बिना ही आरोपी निकल गया बाहर, पुलिस के सामने दिखाया डेमो, Video हुआ वायरल

पुलिया के नीचे भरे पानी में बाइकर के साथ हुआ खतरनाक हादसा, Video देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement