Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. स्टूडेंट ने अटेंडेंस को लेकर किया मैसेज तो भड़क गया टीचर, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बात

स्टूडेंट ने अटेंडेंस को लेकर किया मैसेज तो भड़क गया टीचर, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें स्टूडेंट और टीचर के बीच में अटेंडेंस को लेकर हुई चैट नजर आ रहा है। पोस्ट देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2024 12:26 IST
वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर कई चीजें पोस्ट की जाती हैं। किसी पोस्ट में वीडियो होता है तो किसी पोस्ट में चैट का स्क्रीनशॉट या फिर कोई तस्वीर होती है। इन्हें देखने के बाद लोग उसके मुताबिक ही रिएक्ट भी करते हैं। आपने अब तक कई वीडियो और पोस्ट ऐसे देख लिए होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मगर अभी कोई वीडियो नहीं बल्कि एक चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल स्क्रीनशॉट में क्या दिखा?

अभी जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसमें वाट्सऐप पर हुई बातचीत की स्क्रीनशॉट है। स्टूडेंट ने अपने टीचर को मैसेज करते हुए पूछा, 'मेरा नाम विक्रांत है और मैं एआईएमएल का स्टूडेंट हूं। हमारे सेक्शन की अभी कंप्यूटर नेटवर्क की एक क्लास है लेकिन मैं एक इवेंट में हिस्सा ले रहा हूं। उसी से जुड़ी मेरी एक प्रजेंटेशन भी है। इसलिए कुछ स्टूडेंट्स और मैं यह कंफर्म करना चाहते हैं कि क्या हमें इस इवेंट के लिए अटेंडेंस मिलेगी। धन्यावाद।' इस मैसेज को पढ़ने के बाद ना जाने क्या हुआ और टीचर भड़क गया। सामने से स्टूडेंट को जो मैसेज आया उसमें लिखा था, 'इस तरह तुम टीचर्स से बात करते हो।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर विक्रांत ने ही पोस्ट किया है और साथ में पूछा है, 'क्या कोई बता सकता है कि यहां मैंने क्या गलत किया।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 7 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- तुम्हें इसमें Dear लगाना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं एक प्रोफेसर हूं और मैं इस मैसेज को अप्रूव करता हूं। एक यूजर ने पूछा- तो अब क्या चाहता है ये टीचर तुमसे? कमेंट में एक शख्स ने यूजर से पूछा आगे क्या हुआ तो उसके जवाब में शख्स ने बताया कि, मैं उनके ऑफिस गया और माफ़ी मांगी, उन्होंने कहा कि यह एक ग़लतफ़हमी थी और उन्होंने भी मुझसे माफ़ी मांगी।

ये भी पढ़ें-

वाह दीदी वाह! खुद की सैलरी ₹11000 और पति चाहिए 2.5 लाख रुपये महीने कमाने वाला, आगे की लिस्ट कर देगा और भी दंग

कांग्रेस सांसद चलती कार की बोनट पर बैठकर चले गए Live, अब इसका Video हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement