Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अभी स्टंट शुरू ही किया था कि पुलिस की हो गई एंट्री, आगे का नजारा देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें Video

अभी स्टंट शुरू ही किया था कि पुलिस की हो गई एंट्री, आगे का नजारा देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें Video

एक शख्स अपनी बाइक पर स्टंट मारते हुए वीडियो बनवा रहा था। लेकिन कुछ ही सेकंड में वहां पुलिस पहुंच गई और फिर जो हुआ उसका अंदाजा उसको भी नहीं होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 17, 2024 15:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर स्टंट करना शख्स को पड़ गया भारी

भारत हो या फिर कोई दूसरा देश हो, हर जगह ट्रैफिक के कुछ नियम बनाए गए हैं जिनका पालन करना बहुत जरूरी होता है। जो इंसान सड़क पर कोई वाहन चलाएगा, उसे उससे जुड़े नियमों का पालन करना ही होता है और अगर वो ऐसा नहीं करेगा तो उस पर कार्रवाई करने के लिए ट्रैफिक पुलिस को सड़क पर तैनात किया जाता है। इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनके सिर से स्टंट करने का भूत नहीं उतरता है। ऐसा ही एक शख्स ने किया और बाइक के साथ स्टंट करते हुए अपना वीडियो बनवाना शुरू किया मगर अगले ही पल उसके साथ जो हुआ उसका उसे भी अंदाजा नहीं होगा। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी बाइक पर व्हीली मारते हुए आगे की तरफ जा रहा है। वहीं सामने खड़े उसके दोस्त अपने-अपने फोन में उसका वीडियो बना रहे हैं। तभी वहां तीन पुलिसकर्मी पहुंच जाते हैं और सामने जाकर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद पुलिस वाले एक दिशा की तरफ इशारा करते हैं जिधर बाइक वाला अपना बाइक को लेकर जाने लगता है। वीडियो में आगे नजर आता है कि उस तरफ पुलिस की टोइंग वैन खड़ी है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अभी तो स्टंट शुरू ही किया था, बाइक जब्त कर ली ट्रैफिक पुलिस ने।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब आगे से जिंदगी में ऐसा सोचेगा भी नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत बुरा हुआ, मजे मिले नहीं सजा की तैयारी हो गई। तीसरे यूजर ने लिखा- OMG अब कभी नहीं करेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- पकड़े गए।

ये भी पढ़ें-

पानी पर बाइक दौड़ाते शख्स का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया कैसे हुआ यह संभव

फ्लैट के बाहर रखे जूते पर पड़ी डिलीवरी बॉय की नजर, बैग में रखकर हो गया रफूचक्कर, Video हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement