Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

किसी बिल में नहीं बल्कि शख्स की शर्ट में घुस गया सांप, इसके बाद का नजारा आपको कर देगा हैरान, देखें Video

अभी एक भयानक वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि एक सांप जिप्सी चालक की शर्ट में घुस गया है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि कैसे उसे बाहर निकाला गया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Adarsh Pandey Updated on: July 02, 2024 14:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जिप्सी चालक की शर्ट में घुस गया सांप

इस दुनिया में कई तरह के जीव और जानवर मौजूद हैं। कुछ बहुत प्यारे होते हैं जिन्हें लोग अपने घर में पालतू बनाकर भी रखते हैं। मगर कुछ इतने खतरनाक होते हैं कि उनका बस नाम सुनकर लोगों की हवा निकल जाती है। ऐसा ही एक खतरनाक जीव सांप है। सांप देखने के बाद तो अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है। अब सोचिए अगर कोई सांप आपकी शर्ट में घुस जाए तो आप क्या करेंगे। सोचने में भी डर लग रहा है ना। मगर ऐसी एक घटना एक शख्स के साथ हुई। आइए आपको इस घटना के बारे में बताते हैं।

जिप्सी चालक की शर्ट में घुसा सांप

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में ताडोबा-अंधारी टाइगर रिजर्व है जो काफी प्रसिद्ध है। इस टाइगर रिजर्व में उस समय हलचल मच गई जब एक जिप्सी चलाने वाले शख्स के शर्ट में सांप के घुसने के खबर मिली। सांप को शख्स के शर्ट से बाहर निकालने में काफी मशक्कत हुई मगर अंत में सांप को बाहर निकाल लिया गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक शख्स उस सांप को बाहर निकालते हुए नजर आ रहा है। सांप काफी छोटा सा है और इसी कारण वह जिप्सी चालक की शर्ट में आसानी से घुस गया।

आपको बता दें कि यह घटना ताडोबा के कालोरा गेट की है। प्रमोद गायधने नाम के एक शख्स सफारी में जिप्सी चलाता है। उसने सुबह जब अपनी शर्ट पहनी तो उसे अंदर कुछ हलचल सी महसूस हुई। इसके बाद उसने देखा तो पता चला कि अंदर एक सांप बैठा हुआ है। इसके बाद सर्प विशेषज्ञ स्वर्ण चक्रवर्ती ने तुरंत उसे बाहर निकालने का काम शुरू किया। कुछ देर मेहनत करने के बाद उसने सांप को बाहर निकाल दिया। राहत की बात यहाँ है कि सांप विषैला नहीं था।

ये भी पढ़ें-

इस लड़की ने तो 'वंदे मातरम' के लेखक को ही बदल दिया, जवाब सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे

भारी सामान को ले जाने के लिए शख्स ने दौड़ाया दिमाग और खोज निकाली गजब की तरकीब, Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement