Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ऑटो में शख्स ने कराया ऐसा मॉडिफिकेशन कि तस्वीर हो गई वायरल, लोग भी कर रहे हैं रिएक्ट

ऑटो में शख्स ने कराया ऐसा मॉडिफिकेशन कि तस्वीर हो गई वायरल, लोग भी कर रहे हैं रिएक्ट

एक शख्स ने अपने ऑटो में मॉडिफिकेशन करवाते हुए घर में लगने वाली खिड़की लगवा दी। इसके बाद उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 30, 2024 19:00 IST
ऑटो की वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो में शख्स ने घर जैसी लगवाई खिड़की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल कंटेंट का एक चलता फिरता अड्डा है। वक्त सुबह का हो या फिर शाम का हो या फिर आप कभी भी सोशल मीडिया पर सर्फिंग करने के लिए पहुंचे, आपको कोई ना कोई वायरल कंटेंट मिल ही जाएगा। कभी कोई वीडियो वायरल होता है तो कभी कोई फोटो वायरल होती है। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते ही होंगे और आपको भी ऐसे वायरल कंटेंट देखने को मिलते ही होंगे। अभी एक ऑटो की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान होंगे।

ऑटो की फोटो हुई वायरल

एक शख्स ने अपने ऑटो में ऐसा मॉडिफिकेशन कराया कि उसे देखने के बाद शख्स ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी। फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल शख्स ने अपने ऑटो में एक तरफ खिड़की लगवा दी। उसने कोई ऐसी-वैसी खिड़की नहीं लगवाई बल्कि घर में लगने वाली खिड़की लगवा दी। एक यात्री ने उसे देखा तो उसने सीधे फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर ही पोस्ट कर दी।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @tanvigaikwad_9 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस ऑटो में एक खिड़की है, क्या?' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ नहीं यह बस मुंबई के 1bhk जैसा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये एक ऑटो नहीं पुष्पक विमान है। तीसरे यूजर ने लिखा- gta 6 से पहले हमें एक बिजनेस क्लास का ऑटो मिल गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऑटो है या फिर 1bhk फ्लैट।

ये भी पढ़ें-

Guys दीदी वायरल है! सड़क किनारे लड़की ने किया कुछ ऐसा कि Video सोशल मीडिया पर हो गया Viral

Video: नशे में धुत शख्स पुलिस चौकी के सामने बीच सड़क कुर्सी लगाकर बैठ गया, तभी पीछे से आ गया ट्रक और ठोक दिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement