Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शख्स ने लिखा 300 शब्दों का Essay और फिर भगाने लगा गाड़ी, Video हो रहा है वायरल

शख्स ने लिखा 300 शब्दों का Essay और फिर भगाने लगा गाड़ी, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप हंसने लगेंगे। वीडियो में एक लड़का गाड़ी चलाते हुए कहता है कि उसने 300 शब्दों का निबंध लिख दिया है, अब उसे कोई नहीं रोक सकता है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 30, 2024 13:27 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 300 शब्दों का निबंध लिखकर शख्स भगाने लगा गाड़ी

इंस्ट्राग्राम, फेसबुक या फिर ट्विटर, आप किसी भी प्लेटफॉर्म पर जाएंगे आपको हर कुछ पोस्ट के बाद एक ऐसा वीडियो या पोस्ट दिख जाएगा जो काफी वायरल हो रहा होता है। हर दिन कई वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आप भी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऐसे पोस्ट और वीडियो देखते ही रहते होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप जोर-जोर से हंसने लगेंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो के वायरल होने का क्या कारण है।

वीडियो क्यों हो रहा है वायरल?

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स किसी सड़क पर अपनी गाड़ी को चला रहा है। वीडियो के शुरुआत में वह गाड़ी चलाने का आनंद ले रहा है और काफी जोर-जोर से आवाज निकाल रहा है। इसके बाद वह कहता है, 'भाई मैं कैसे भी चला सकता हूं। भाई अब मुझे हैक पता है भाई। 300 शब्दों का Esaay लिखकर रखा हुआ है मैंने, अब मुझे कोई नहीं रोक सकता है।' वीडियो में उसने जो अजीब सा तर्क दिया है, वीडियो के वायरल होने का वही कारण है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gajodharsinghcool नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 60 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी खूब सारे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये चीट कोड सिर्फ Porsche में वर्क करेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ये GTA 7 का चीट कोड है, किसने लीक कर दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- 300 शब्दों का निबंध मैं भी लिखकर रख लेता हूं। एक यूजर ने लिखा- नया नियम आ गया।

ये भी पढ़ें-

पंचायत 3 के इस सीन की फैन हुई दिल्ली पुलिस, Video शेयर कर लोगों को भी किया जागरूक

मेट्रो और ट्रेन के बाद अब एयरपोर्ट भी पहुंच गया रील का वायरस, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement