Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कार को ओवरटेक करने चला था शख्स, हुई ऐसी घटना जिसे जिंदगी भर रखेगा याद, Video देख डर जाएंगे आप

कार को ओवरटेक करने चला था शख्स, हुई ऐसी घटना जिसे जिंदगी भर रखेगा याद, Video देख डर जाएंगे आप

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे को ओवरटेक करना एक आदमी को भारी पड़ गया। भयंकर घटना में उसकी जान बाल-बाल बच गई।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 13, 2024 6:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ओवरटेक करने के चक्कर में स्कूटी चालक का हुआ एक्सिडेंट

सड़क पर वाहन को चलाते समय इंसान को पूरा ध्यान सड़क और आने-जाने वाली गाड़ियों पर ही रखना चाहिए। ऐसा ना करने के कारण उसके साथ कोई घटना भी घट सकती है। सड़क पर होने वाली घटनाओं के पीछे एक कारण यह भी है कि लोग गाड़ी चलाते समय अपना पूरा ध्यान सड़क पर नहीं रखते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स ने गाड़ी को ओवरटेक करने से पहले आने वाली गाड़ियों को अच्छे से नहीं देखा। इसके बाद उसके साथ जो हादसा हुआ, उसे वो मरते दम तक नहीं भूल पाएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर एक कार चल रही है। और उसी कार के पीछे एक शख्स अपनी स्कूटी पर कहीं जा रहा है। स्कूटी वाले ने सोचा कि वो कार को ओवरटेक कर दे और इसके बाद सामने से आने वाली गाड़ियों को देखे बिना ही कार को ओवरटेक करने के लिए कार के दाहिने तरफ से अपनी स्कूटी को निकालने लगा। मगर सामने एक कार आ रही थी और कार चालक को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अचानक कोई स्कूटी लेकर आगे आ जाएगा। स्कूटी वाले की लापरवाही के कारण उसकी स्कूटी कार के टायर से टकराती है और एक्सिडेंट हो जाता है। इस घटना में शख्स की जान तो बच जाती है मगर स्कूटी के परखच्चे उड़ जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। मगर वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि वीडियो कब और कहां का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 71 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसको गधा कहें तो ठीक रहेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- जल्दी से देर भली, क्या फर्क पड़ता धीरे चलता तो। तीसरे यूजर ने लिखा- सही हुआ, लोग नियमों का पालन नहीं करते हैं और हमेशा जल्दी में रहते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- बाल बाल बच गया।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने दुकान के नाम और टैगलाइन में दिखाई गजब की क्रिएटिविटी, फोटो जमकर हो रही है वायरल

बेटे ने कैमरे के सामने अपने पापा का करवा दिया पोपट, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement