Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शख्स ने बाइक में लगा दिया बस वाला गियर, Video देखकर लोग उड़ाने लगे मजे

शख्स ने बाइक में लगा दिया बस वाला गियर, Video देखकर लोग उड़ाने लगे मजे

एक शख्स ने बाइक में एक ऐसा बदलाव कर दिया जिसकी शायद जरूरत ही नहीं थी। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 25, 2024 12:58 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जुगाड़ करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो सिर्फ जरूरत के समय जुगाड़ करते हैं और वो ऐसे जुगाड़ करते हैं जो वाकई काबिल एक तारीफ होता है। लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ कर देते हैं जिसकी जरूरत ही नहीं होती है और वो देखने में अजीब लगने के साथ ही साथ मुसीबत भी खड़ी सकते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है। और उसके बाद बताएंगे कि लोगों ने कैसे रिएक्ट किया।

ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

जितने भी लोग बाइक को चलाते हैं उन्हें पता ही होगा बाइक में गियर नीचे की तरफ होते हैं जिन्हें पैरों की मदद से बदला जाता है। मगर एक शख्स ने इसमें भी जुगाड़ करके उसमें भी बदलाव कर दिया। शख्स ने गियर के ऊपर बस वाले गियर का रॉड लगा दिया। इसके बाद वो उस गियर को हाथ से बदलकर दिखा रहा है। अब जब बाइक चालक हाथ से गियर बदलेगा तो उसे रेस देने में दिक्कत आएगी मगर यह बात शायद इसे समझ में नहीं आया और उसने यह बदलाव कर दिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर babu._mp_17 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 लाख 46 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग भी मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा- बॉक्स कंपनी को बोलो इसके ऊपर केस कर दे। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ने सॉल्यूशन के लिए प्रॉबलम क्रिएट किया है। तीसरे यूजर ने लिखा- अब रेस क्या अपने मुंह से देगा। वहीं एक यूजर ने पूछा- भाई को मां-बाप ने कार नहीं दिलवाया, उसका गम है।

ये भी पढ़ें-

इस लड़की का दिमाग देखकर हर कोई हो जाएगा दंग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हथकड़ी पहने ताजमहल देखने पहुंचा था कैदी, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement