Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शख्स ने किया ऐसा जुगाड़ जिसे देख पुलिसवाला भी दंग हो गया, अब Video हो रहा है वायरल

शख्स ने किया ऐसा जुगाड़ जिसे देख पुलिसवाला भी दंग हो गया, अब Video हो रहा है वायरल

एक शख्स ने बुलेट बाइक चलाने के शौक को पूरा करने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया जो आपके होश उड़ा देगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 05, 2024 11:04 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने साइकिल को दिया बुलेट वाला लुक

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा दिख ही जाता है जो लोगों को हैरान कर जाता है। इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर ट्विटर, आप किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हों, आपको ऐसे वीडियो दिख ही जाएंगे। सोशल मीडिया पर आजकल अधिकतर वीडियो जुगाड़ के वायरल हो रहे हैं। कोई गाड़ी को स्विमिंग पूल बना रहा है तो कोई घर में जुगाड़ से कूलर बना रहा है। ऐसे तमाम वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। खैर आपको इतनी मेहनत करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक जुगाड़ का नया वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप निश्चित तौर पर दंग हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आता है कि एक शख्स बुलेट बाइक पर बैठकर आ रहा है। उसने हेलमेट नहीं पहना है। तो यह देखकर पुलिसवाले उसे रोकते हैं। मगर जैसे ही पुलिस वाला उसकी बाइक को चेक करता है, वह भी हैरान हो जाता है। दरअसल शख्स ने अपनी साइकिल को पूरी तरह से बदल दिया है और उसे बुलेट वाली बाइक का लुक दे दिया है। उसमें फर्क सिर्फ इतना है कि उसमें कोई इंजन नहीं है और वह पैडल से चलता है। शख्स ने अपनी शौक को पूरा करने के लिए साइकिल को ही बाइक जैसा बनवा लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, उसपर @MojClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- पुलिस का मोय-मोय हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई इसमें तो इंजन ही नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- दया कुछ तो गड़बड़ है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इसलिए लोग कहते हैं कि इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: सच हुई अखिलेश यादव की भविष्यवाणी; जिस विधायक को कहा था कि अब आप सांसद बनेंगे, आखिर वह अयोध्या से जीत ही गया

All Eyes On Nitish Kumar: सरकार बनाने को लेकर सबकी नजर नीतीश पर टिकीं, पलटने वाले Memes हो रहे वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement