Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दुकान से सामान चुराने के लिए शख्स ने अपनाई नई तकनीक, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

दुकान से सामान चुराने के लिए शख्स ने अपनाई नई तकनीक, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक आदमी ने अपने दोस्त के मिलकर दुकान वाले को चूना लगा दिया। दुकान से सामान चुराने के लिए उसने ऐसा तरीका अपनाया जिसे आपने कभी देखा नहीं होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 05, 2024 17:27 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वो सभी वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाते हैं। वीडियो चाहे डांस का हो या फिर लड़ाई का हो या फिर वीडियो में कुछ और होता हुआ नजर आ रहा हो, अगर उस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है तो फिर उसका वायरल होना तय है। आप भी ऐसे कई वीडियो देखते होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक चोरी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

शख्स ने चोरी के लिए अपनाया नया तरीका

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स दुकान से चोरी करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर दुकान के सामने आता है। इसके बाद वह बाइक से उतरकर दुकान में पहुंचता है और उसका दोस्त बाइक पर ही बैठा रहता है। दुकान वाले से सामान लेता है और अपने दोस्त को दिखाने के बहाने उसके पास पहुंचता है। इतने में वह बाइक को स्टार्ट करता है और फिर दोनों दुकान से फरार हो जाते हैं। चोरी की यह घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @MojClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चोरी का एडवांस टेक्निक।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1800 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओह ये किसने सिखाया? दूसरे यूजर ने लिखा- यह होता है दिन दहाड़े डाका। तीसरे यूजर ने लिखा- ये नेक्स्ट लेवल है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हर रोज एक नया तरीका ढूंढ लेते है ये लोग चोरी का।

ये भी पढ़ें-

Video: आदमी का करतब देख चकरा जाएगा आप सभी का सिर, मुंबई लोकल में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट

बच्चे के साथ प्रैंक करना आदमी को पड़ गया भारी, Video देखकर आप भी हंसने लगेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement