Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मजदूर ने सिर पर लादे एक के बाद एक 8 बोरे, Video देख बड़े-बड़े Gym Rats के भी निकल गए पसीने

मजदूर ने सिर पर लादे एक के बाद एक 8 बोरे, Video देख बड़े-बड़े Gym Rats के भी निकल गए पसीने

एक इंसान आमतौर पर अपने सिर पर कितना वजन लाद सकता है। ज्यादा से ज्यादा 100 किलो, इससे ज्यादा तो असंभव सा है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक मजदूर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक के बाद एक अपने सिर पर 8 बोरे लादकर उन्हें उनके जगह पर पहुंचाते हुए दिख रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 01, 2024 18:16 IST
सिर पर 8 बोरे लादे हुए मजदूर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिर पर 8 बोरे लादे हुए मजदूर

लोग अपने शरीर को मजबूत बनाने के लिए जीम जाया करते हैं। फिटनेस को लेकर महीने के हजारों रुपए पानी की तरह बहाते हैं। जीम में घंटों पसीने बहाते हैं। भारी-भरकम वजन उठाते हैं। ज्यादा से ज्यादा 100-150 किलो तक का वजन उठा पाते हैं लेकिन इस पतले-दुबले मजदूर को वजन उठाते देख जीम जाने वाले लोग शरमा जाएंगे। दरअसल, यह मजदूर अपने सिर पर बैक टू बैक 8 बोरे रखवाता और उसे जहां पहुंचाना होता है, वहां पहुंचा देता है। ऐसा करते हुए मजदूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक पर एक 8 बोरे लादकर चल पड़ा मजदूर

वीडियो में देखा जा सकता है कि मजदूर एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पास खड़ा है और ट्रॉली पर खड़ा आदमी उसके सिर पर लगातार एक के बाद एक बोरे रखते हुए नजर आ रहा है। ऐसे ही करते-करते वह उस मजदूर के सिर पर 8 बोरे लाद देता है। शरीर पर इतना वजन लादने के बाद भी वह मजदूर बैलेंस बनाते हुए बड़े ही आराम से उन बोरों को ढोते हुए ले जाता है और उन्हें वहां रख देता है, जहां उसे रखने को बोला गया था। वीडियो में मजदूर पर रखे गए बोरों को देखकर ही आप उनके वजन का अंदाजा लगा सकते हैं। 1 बोरे में अगर 50-60 किलो भी अनाज होगा तो कुल 8 बोरों में कम से कम 400 किलो यानी 4 क्विंटल आनाज होगा। जिसे मजदूर एक बार में ले जा रहा है। मजदूर के संतुलन की भी तारीफ करनी पड़ेगी, जो इतने वजन होने के बाद भी नहीं डगमगाई। 

वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आँखें

इस वीडियो को देख जिम करने वाले किसी कोने में बैठकर रो रहे होंगे। आज कल ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं। बहुत कम लोग ही इतना वजन उठा पाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने कमेंट कर मजदूर के ताकत का अंदाजा लगाया है।

ये भी पढ़ें:

Dark Side Of Japan: घूमने गए शख्स ने Video किया शेयर, सड़क किनारे खड़े दिखे लड़के-लड़कियों की बताई काली करतूत

चीन की दीवार पर लगा लंबा जाम, कीड़े-मकोड़े की तरह रेंगते हुए दिखे इंसान, Video देख दंग रह जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement