Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दुनिया की सबसे छोटी महिला को खली ने हथेली पर उठाया, Video देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

दुनिया की सबसे छोटी महिला को खली ने हथेली पर उठाया, Video देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

जब ग्रेट खली ने दुनिया की सबसे छोटी कद वाली महिला को अपनी हथेली पर उठाया तो वह किसी खिलौने वाली गुड़िया की तरह लग रही थी। जिसका वीडियो खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 19, 2024 17:06 IST
खली के हाथों में दुनिया की सबसे छोटी महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खली के हाथों में दुनिया की सबसे छोटी महिला

'द ग्रेट खली' को तो आप जानते ही होंगे। अपने देश के जाने-माने रेसलर जो पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा चुके हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में ही इन दिनोंउनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे को अपनी हथेली पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं तो कई लोग इसे लेकर खली की आलोचना भी कर रहे हैं। 

खली ने हथेली पर उठा ली दुनिया की सबसे छोटी महिला को

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खली अपनी एक हथेली पर ज्योति को उठाए हुए हैं। ज्योति का पूरा शरीर खली की हथेलियों में समा गया है। इस दौरान खली अपने हाथों से ज्योति को खिलौने की तरह हवा में घुमाते और उछालते हुए नजर आते हैं। थोड़ी देर बाद वह उन्हें अपने पैरों पर बैठा लेते हैं। इस दौरान ज्योति खूब हंसते और शर्माते हुए नजर आईं। वीडियो में ज्योति खली के सामने एक खिलौने वाली गुड़िया की तरह दिख रही हैं।

वीडियो पर लोग दे रहे मजेदार और मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खुद खली ने पोस्ट किया है जिसे खबर लिखे जाने तक 56 मिलियन लोगों ने देखा और 3 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सर इसे उछालकर चांद तक मत पहुंचा देना। दूसरे ने लिखा- वह एक महिला है और खली को उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। तीसरे ने लिखा- खली सर के हाथों में उनका 200 ग्राम वाला प्रोटीन शेक।

ये भी पढ़ें:

साल 2024 में इन सेलिब्रिटीज़ को Instagram पर सबसे ज्यादा लोगों ने किया फॉलो, जानें किस नंबर पर हैं विराट कोहली

"मेरा शिराज अब पहले जैसा नहीं रहा...", नन्हें Youtuber के व्लॉगिंग छोड़ने पर उनके अब्बू ने Video शेयर कर बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement