Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: ये लड़का निकला असली STUD, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कर रही थी प्रपोज तभी शख्स ने किया कुछ ऐसा कि हो गया हाइलाइट

Video: ये लड़का निकला असली STUD, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कर रही थी प्रपोज तभी शख्स ने किया कुछ ऐसा कि हो गया हाइलाइट

एक लड़की ने फ्लाइट में जाकर अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। लड़की का तरीका अलग था जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मगर वीडियो देखने के बाद लोगों का ध्यान किसी दूसरे लड़के पर ही चला गया।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 28, 2024 12:42 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर कोई चाहता है कि जब वो अपने पसंदीदा शख्स को शादी के लिए प्रपोज करे तो इस अंदाज में करे कि वो जिंदगी भर यादगार रहे। इसी कारण से तो कोई बड़े होटल में पूरी तैयारी के साथ प्रपोज करता है तो कोई किसी पार्क में पूरी सजावट के साथ प्रपोज करता है। लेकिन एक लड़की ने इससे भी अलग तरीका अपनाया और प्लेन में जाकर अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मगर वीडियो को देखने के बाद लड़की और उसके बॉयफ्रेंड से ज्यादा चर्चा एक दूसरे शख्स की हो रही है।

लड़की ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज

एक लड़की ने अपने फ्लाइट में अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के बारे में सोचा। इसके बाद उसने फ्लाइट के क्रू मेंबर से अनुमित ली और बाद में क्रू मेंबर्स ने भी लड़की का इसमें साथ दिया। उड़ते प्लेन में लड़की सामने से चलकर आती है और घूटने के बल बैठकर वह अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करती है। वहीं पीछे कुछ प्ले कार्ड भी नजर आते हैं जिस पर 'Will You Marry Me' लिखा हुआ नजर आता है। लड़की का प्रपोजल देख लड़का भी खुश होता है और वह हां बोल देता है।

लेकिन हाइलाइट हुआ दूसरा शख्स

लड़की ने प्रपोज करते हुए एक वीडियो बनवाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लड़की और उसके बॉयफ्रेंड की बात नहीं बल्कि वहां यात्रा कर रहे एक शख्स की चर्चा ज्यादा कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में नजर आता है कि लड़की जहां घूटने के बल पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर रही है, वहीं पिंक टी-शर्ट पहने एक शख्स बैठा हुआ है। कई यात्री हैं जो उस लड़की और लड़के को देख रहे हैं, तो वहीं पिंक टी-शर्ट वाला शख्स अपने कानों पर हेडफोन लगाकर अपने में ही बिजी हो जाता है। यही कारण है कि वह शख्स ज्यादा हाइलाइट हो गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 3 लाख 53 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोग पिंक टी-शर्ट वाले शख्स की बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पिंक टीशर्ट वाले बंदे के लिए रिस्पेक्ट बढ़ गई। दूसरे यूजर ने लिखा- हेडफोन वाला आदमी बिल्कुल मेरे जैसा है। तीसरे यूजर ने लिखा- आप अपनी दिक्कतों को वैसे ही इग्नोर करें जैसे पिंक टी-शर्ट वाले ने इन लोगों को किया। चौथे यूजर ने लिखा- पिंक टीशर्ट वाला बंदा गजब है।

ये भी पढ़ें-

बाढ़ के पानी में नाव की तरह बहता दिखा पुलिस का चेक पोस्ट! Video हो रहा है वायरल

सड़क की मोड़ पर बाइक वालों के साथ हुई ऐसी घटना जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement