Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए टेस्ट दे रही थी लड़की, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप

Video: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए टेस्ट दे रही थी लड़की, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप

एक लड़की ड्राइविंग लाइसेंस लेने के लिए स्कूटी पर टेस्ट दे रही थी। अचानक वह स्कूटी को कंट्रोल नहीं कर पाई और सीधे झाड़ियों में चली गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 11, 2024 16:44 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सड़क पर किसी भी तरह का वाहन चलाने के लिए इंसान के पास उसका लाइसेंस होना बहुत जरूरी है। अगर आप दो पहिया या चार पहिया वाहन चलाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको लाइसेंस बनवाना पड़ता है। इसके अलावा ट्रक, ऑटो जैसे वाहनों के लिए भी आपको लाइसेंस बनवाना पड़ता है। अब लाइसेंस चाहिए तो हर किसी को टेस्ट देना पड़ता है और टेस्ट को पास करने के बाद ही लाइसेंस दिया जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह सब तो पता ही है, हम आपको क्यों बता रहे हैं। तो बता दें कि सोशल मीडिया पर अभी लाइसेंस टेस्ट से जुड़ा हुआ ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की स्कूटी चलाते हुए लाइसेंस लेने के लिए टेस्ट दे रही है। उसका टेस्ट अच्छी तरह से पूरा हो जाता है मगर आखिर में उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। स्कूटी को लड़की ब्रेक नहीं लगा पाती है और सीधे सामने की झाड़ियों में घूस जाती है। वहां जाने के बाद उसका कंट्रोल और बिगड़ जाता है और लड़की अपनी स्कूटी के साथ नीचे गिर जाती है। इसके बाद वहां के अधिकारी जाकर उस लड़की को और स्कूटी को उठाते हैं। वीडियो इसी कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी का ड्राइविंग टेस्ट पास होगा की नहीं।' वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- एयरोप्लेन दिया जाएगा इनको। दूसरे यूजर ने लिखा- दीदी को नागिन डांस नहीं आता। तीसरे यूजर ने लिखा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दीदी ने यह बताया है कि मैं ऐसे गिरूंगी।

ये भी पढ़ें-

Video: चाहत फतेह अली खान को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई एक नई लड़की, इसका गाना सुनकर लोगों के उड़े होश

भोज जिंदाबाद! घुटने तक भरे पानी के बीच बारात का खाना खाने के लिए पहुंचे लोग, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement