Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दीदी ने दिमाग तो सही चलाया मगर समय गलत चुना, Video देखकर आपको समझ में आएगा 'कैसे'

दीदी ने दिमाग तो सही चलाया मगर समय गलत चुना, Video देखकर आपको समझ में आएगा 'कैसे'

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना माथा पीटने लगेंगे। वीडियो में लड़की ने आखिर काम ही ऐसा किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 28, 2024 13:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स को चोर समझकर उसी के घर में लड़की ने फेंका अपना बैग

सोशल मीडिया पर कब क्या नजर आ जाए, पहले से इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है। हर दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और सभी वीडियो अलग-अलग होते हैं। किसी वीडियो में लोगों का टैलेंट देखने को मिलता है तो किसी वीडियो में गजब का जुगाड़ देखने को मिलता है। इसके अलावा भी तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो सबसे अलग है और आपने अब तक ऐसा कोई भी वीडियो नहीं देखा होगा। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

लड़की का वीडियो क्यों हुआ वायरल?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो सबसे हटके है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की सड़क पर चलकर जा रही है। तभी एक स्कूटी पर बैठे हुए दो शख्स आते हैं और उसके सामने आकर स्कूटी को रोक देते हैं। इसके बाद एक शख्स स्कूटी से उतरने लगता है। यह सब देखकर लड़की अपना दिमाग चलाने लगती है। उसे लगता है कि वो चोर हैं जो उसका बैग छीनने के लिए आए हैं। इसके तुरंत बाद वह पास वाले घर में अपने बैग को फेंक देती है और वहां से जाने लगती है। लड़की ने दिमाग तो सही चलाया मगर समय गलत था क्योंकि वो लोग चोर नहीं थे बल्कि अपने घर जा रहे थे। लड़की ने जिस घर में अपना बैग फेंका था, वही उनका घर था और उसका दरवाजा खोलने के लिए ही शख्स स्कूटी से उतर रहा था। इसके बाद वह आदमी उस लड़की को उसका बैग दे देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vishvguru0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी ने चोरों से बचने के लिए अपना 200% दिमाग प्रयोग में लिया।' वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- डबल दिमाग है दीदी के पास। दूसरे यूजर ने लिखा- ओवरस्मार्ट दीदी। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या दिमाग लगाया। वहीं एक यूजर ने लिखा- दिमाग अच्छा लगाया था।

ये भी पढ़ें-

Video: ये लड़का निकला असली STUD, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कर रही थी प्रपोज तभी शख्स ने किया कुछ ऐसा कि हो गया हाइलाइट

बाढ़ के पानी में नाव की तरह बहता दिखा पुलिस का चेक पोस्ट! Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement