Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क पर पेट्रोल डालकर लड़की ने लगाई आग और बीच में करने लगी डांस, वायरल हुआ खौफनाक Video

सड़क पर पेट्रोल डालकर लड़की ने लगाई आग और बीच में करने लगी डांस, वायरल हुआ खौफनाक Video

एक लड़की ने सड़क पर पेट्रोल को डालकर एक सर्कल बनाया और फिर उसमें आग लगा दिया। इसके बाद वो सर्कल के बीच में डांस करने लगी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 12, 2024 7:26 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आग के गोले के बीच लड़की करने लगी डांस

कई बार लोग अपना वीडियो बनवाने या फिर मनोरंजन के लिए ऐसे खतरनाक स्ंटट करने को तैयार हो जाते हैं जो उनके साथ अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल सकती है। ऐसे कई वीडियो आपने अब तक वायरल होते हुए देखे होंगे जिसमें लोग खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए होंगे। लोगों के कारण अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन खतरनाक स्टंट करना किसी भी सूरत में अच्छी बात नहीं होती है क्योंकि इससे जान का खतरा बढ़ जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की एक व्यस्त रोड के बीच में जाती है और बोतल में रखे पेट्रोल को अपने चारों तरफ डालते हुए एक गोला बनाती है। इसके बाद वो उसमें आग लगाकर बीच में खड़े होकर डांस करने लगती है। इस दौरान वहां से कई लोग गुजरते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस तरह का खतरनाक स्टंट करना उस लड़की और अन्य लोगों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता था। वायरल हो रहा वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @voiceofhumans01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रोड ब्लॉक करके क्या इस तरह तमाशा करना सही है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 53 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये इंडिया का नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- ड्रामा करते हुए अगर ये खुद आग में घिर गई तो फिर क्या होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है।

ये भी पढ़ें-

Video: बंदर के हाथ में बंदूक थमाकर शख्स ने कर दी गलती, इसके बाद शुरू हुआ असली खेल

घड़ियाल को छेड़ना शख्स को पड़ गया भारी, खौफनाक Video देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement