Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. स्कूटी पर जाती बच्ची ने कैमरा देखकर दिए प्यारे पोज, वायरल Video जीत लेगा आपका दिल

स्कूटी पर जाती बच्ची ने कैमरा देखकर दिए प्यारे पोज, वायरल Video जीत लेगा आपका दिल

एक बच्ची का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आपका दिन बन जाएगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 23, 2024 15:41 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी पर जाते हुए बच्ची ने दिए काफी प्यारे पोज

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो अप्लोड किए जाते हैं। कोई डांस का वीडियो अप्लोड करता है तो कोई अपना टैलेंट दिखाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट करता है। इसके अलावा भी कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट होते हैं। इन सभी वीडियो में से जो अनोखे और प्यारे होते हैं, वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रही बच्ची के पोज और उसकी मासूमियत को देखने के बाद आप अपना दिल हार बैठेंगे। आइए फिर डिटेल में बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आया।

बच्ची का वीडियो हो गया वायरल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक बच्ची स्कूटी पर अपने पापा के साथ कहीं जा रही है। बच्ची सीट पर उल्टा बैठी हुई है। उसे नजर आता है कि कोई वीडियो बना रहा है तो वह काफी प्यारे-प्यारे पोज करने लगती है। इस दौरान बच्ची का चेहरा काफी प्यारा नजर आता है। बच्ची भी मुस्कुराते हुए पोज करती है जो कैमरे में रिकॉर्ड होता है। 17 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @terakyalenadena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दिन का सबसे बढ़िया वीडियो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल को छूने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- सच में बहुत क्यूट है। तीसरे यूजर ने लिखा- क्यूट पोज दे रही है। चौथे यूजर ने लिखा- दिन का सबसे अच्चा वीडियो। एक यूजर ने लिखा- इस वीडियो ने पक्का मेरा दिन बना दिया। तो एक अन्य यूजर ने लिखा- दिन की शुरुआत करने के लिए क्या वीडियो है।

ये भी पढ़ें-

Video: मेट्रो में सीट को लेकर हुई मारपीट, क्राइम ब्रांच का अफसर बता लड़ने वाले युवक को कार में अपने साथ ले गया शख्स

फेंकी हुई रोटी उठाई और पानी के साथ भिगोकर खाने लगा शख्स, जिंदगी से शिकायत करने वाले लोग इस Video को जरूर देखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement