Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की ने किया कुछ ऐसा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, Video हो रहा है वायरल

ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की ने किया कुछ ऐसा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, Video हो रहा है वायरल

एक लड़की जिसका कद थोड़ा कम था उसने ट्रैफिक सिग्नल पर बाइक रोकते समय कुछ ऐसा किया जिसके कारण उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 15, 2024 13:09 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में कुछ लोगों को छोड़कर बाकी सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव मिलेंगे। कोई मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करता है तो कोई जानकारी के लिए भी इन प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करता है। अब जो लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, उन्हें पता है कि इन साइट पर दुनिया भर के वीडियो देखने को मिलते हैं। उन्हीं में से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो वायरल हो रहे होते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी दूसरे देश का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सिग्नल की लाइट रेड है और इसी कारण कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी को रोका हुआ है। वहीं एक लड़की बाइक पर बैठकर सड़क पर जा रही है और सिग्नल के करीब जाते ही वह भी अपनी बाइक की रफ्तार को धीमी करते हुए उसे रोकती है। मगर लड़की का कद कम है जिस कारण बाइक पर बैठे हुए उसके पैर नीचे तक नहीं पहुंच सकते है। इसलिए वह धीमी रफ्तार पर चलती बाइक से नीचे उतर जाती है और लाइन ग्रीन होने पर बाइक को चलाते हुए ही उस पर चढ़कर बैठ जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Height कम रह गई तो क्या हुआ, शौक बड़ी चीज है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 43 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- साहसी लड़की है। दसरे यूजर ने लिखा- तब भी उसने अच्छ से मैनेज किया। वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या जुगाड़ है।

ये भी पढ़ें-

ना ताला और ना चाभी, दरवाजे का लॉक देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, देखें Video

फूड ब्लॉगर ने दिखाया जलेबी और आलू की सब्जी का कॉम्बिनेशन, Video देखकर भड़क गए लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement