Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रेलवे ट्रैक से उतरकर इंजन जा पहुंचा खेतों में, रेल हादसे का यह Video हो रहा वायरल

रेलवे ट्रैक से उतरकर इंजन जा पहुंचा खेतों में, रेल हादसे का यह Video हो रहा वायरल

गया में एक बड़ा रेल हादसा टल गया। हादसे में रेल इंजन पटरी से उतरकर खेतों में जा पहुंचा। स्थानीय ग्रामीणों ने इस रेल हादसे का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 15, 2024 16:16 IST
खेतों में जा पहुंचा इंजन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV खेतों में जा पहुंचा इंजन

गया से एक रेल हादसे की खबर सामने आई है। जहां गया-किऊल रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को वजीरगंज स्टेशन और कोल्हना हाल्ट के बीच रघुनाथपुर गांव के पास एक रेल इंजन बेपटरी होकर खेत में जा पहुंचा। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेल इंजन ट्रैक पर चल ही रही थी कि अचानक इंजन अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई। लूप लाइन के आगे तेजी से बढ़ने के कारण रेलवे ट्रैक से इंजन उतर गई और खेतों में जा पहुंची।

पटरी से उतर गया इंजन 

घटना के वक्त पास में ही घूम रहे ग्रामीणों ने बताया कि लोको पायलट इंजन को लेकर लूप लाइन से गया जंक्शन की ओर जा रहा था। तभी अचानक इंजन अनियंत्रित हो गया। गांव के समीप सड़क पर रह रहे लोगों  ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गनीमत रही कि रेल इंजन में कोई बोगी या फिर मालगाड़ी का कोई डब्बा नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। रेल इंजन को ट्रैक से उतरकर खेतों में जाते देख घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

ट्रेन ड्राइवर बिल्कुल सुरक्षित

घटना के बाद लोको पायलट पूरी तरह सुरक्षित निकला। घटना की सूचना के मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची। उधर, दुर्घटना के मामले को लेकर रेलवे का राहत व बचाव दल भी मौके पर पहुंचा। जिसके बाद ट्रेन के इंजन को वापस रेलवे ट्रैक पर लाने में अधिकारी और कर्मचारी जुट गए। घटना में रेल पटरी और रेल इंजन को आंशिक रूप से क्षति पहुंची है। घटना कैसे हुई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस संबंध में रेलवे का कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।

(गया से अजीत कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

और कितना गिरेगा इंसान! हादसे में घायल होकर सड़क पर पड़ा रहा मोर, मदद करने के बजाय लोगों ने शरीर से नोच लिए सारे पंख

अगर आपको भी है पूरे दिन कान में Earphone लगाए रहने की आदत तो देख लें यह Video, कितना खतरनाक साबित हो सकता है ये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement