Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फोन को अनलॉक किए बिना ही बच्चे ने खोल दिया Youtube, तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान, Video हुआ वायरल

फोन को अनलॉक किए बिना ही बच्चे ने खोल दिया Youtube, तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान, Video हुआ वायरल

एक बच्चे ने फोन को अनलॉक किए बिना ही उसमें यूट्यूब चालू करके दिखाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप हैरान होने वाले हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 09, 2024 8:03 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो स्मार्ट फोन का इस्तेमाल ना करता हो। कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो अधिकतर लोग स्मार्ट फोन का यूज करते हैं। फोन को बच्चों से दूर रखने के लिए अधिकतर लोग उसमें पासवर्ड लगाते हैं। बच्चों को जब फोन देना होता है तो वो खुद पासवर्ड डालते हैं और कुछ देर के लिए फोन बच्चे के हाथ में दे देते हैं। लेकिन आजकल के बच्चे काफी स्मार्ट हैं। इसका एक नमूना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला जब एक बच्चे ने फोन में पासवर्ड डाले बिना ही यूट्यूब चालू करके दिखा दिया। आइए आपको बताते हैं कि उसने ऐसा कैसे किया।

बच्चे ने चालू किया यूट्यूब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपने फोन को दिखाते हुए बताता है कि उसमें पासवर्ड लगा हुआ है। उसमें पासवर्ड डाले बिना ही वो एक बच्चे को फोन देता है जो उसे अनलॉक किए बिना ही यूट्यूब ओपन कर देता है। दरअसल वो Glance ओपन करने के बाद एक इमेज पर क्लिक करके उसकी सेटिंग में जाता है। वहां से बच्चा बैक करता है जिसके बाद गूगल खुलता है। वहां उसे यूट्यूब शो करता है जिसपर क्लिक करके बच्चा फोन को अनलॉक किए बिना ही यूट्यूब पर पहुंच जाता है। बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcasticschool_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आजकल के बच्चे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 34 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं भी यही करता था 4-5 साल पहले। दूसरे यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर है। तीसरे यूजर ने लिखा- अच्छा है भाई कुछ तो सीख रहा है और बच्चों की तरह क्रिंज कंटेंट तो नहीं बना रहा। एक अन्य यूजर ने लिखा- सिंपल है ग्लेंस ऑफ कर दो।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चम्पी करते चचा का Video, लोगों ने वीडियो देखकर दिया अपना रिएक्शन

ये है असली Vibe जो किसी भी बार और पब में नहीं मिलेगी, लड़के ने ढोल की धुन पर गाया कैडबरी का 'Kiss me' सॉन्ग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement