Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "इसका गला काट दो", बच्चे ने गले में फंसा ली कुर्सी, लड़की ने टीचर को दिया ऐसा Idea कि वायरल हो गया Video

"इसका गला काट दो", बच्चे ने गले में फंसा ली कुर्सी, लड़की ने टीचर को दिया ऐसा Idea कि वायरल हो गया Video

एक बच्चे की गर्दन में कुर्सी फंसी तो वहां मौजूद उसकी दोस्त ने टीचर को कुर्सी निकालने का ऐसा तरीका बताया कि सुनकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 14, 2024 14:32 IST
बच्चे के गले में फंसी कुर्सी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चे के गले में फंसी कुर्सी

कुछ बच्चे बड़े शरारती होते हैं लेकिन कुछ उनके भी बाप होते हैं। हाल में ऐसे ही दो स्कूली बच्चों का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चा कुछ खुराफात करते वक्त अपनी गर्दन कुर्सी में फंसा लेता है। जब टीचर उस बच्चे को इस हाल में देखती हैं तो उससे पूछती हैं कि कैसे फंसा ली कुर्सी और अब क्या किया जाए। इस पर शैतान की नानी बनी बच्ची टीचर को उस बच्चे का गला काटने की सलाह दे डालती है। यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कुर्सी कैसे निकलेगी इस पर बच्ची ने दिया बड़ा ही खतरनाक Idea 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल ड्रेस पहने एक बच्चे की गर्दन में कुर्सी फंसी हुई है। जब टीचर उस बच्चे को इस हाल में देखती हैं तो वह उस बच्चे से पूछती है कि क्या नाम है आपका? बच्चा अपना नाम मयंक बताता है। फिर टीचर पूछती हैं कि कैसे फंस गई चेयर तुम्हारे गर्दन में? फिर टीचर बोलती हैं कि कुर्सी अब नहीं निकल रही गले से? बच्चा ना में अपना सिर हिलाता है। इतने में बच्चे के साथ पढ़ने वाली एक छोटी सी बच्ची टीचर को सलाह देती है कि गला काट दो इसका। इसके बाद टीचर बच्चे की गर्दन कुर्सी से निकालने की कोशिश करने लगती है। जब टीचर भी बच्चे की गर्दन उस चेयर से निकालने में असफल हो जाती हैं तो बच्ची उन्हें फिर बोलती है कि टीचर मैं तो कहती हूं कि इसका गला ही काट दो। 

बच्ची के Idea पर हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @theironicalbaba नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे लाखों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - बच्ची ने क्या आइडिया दिया है, गला ही काट दो टीचर। दूसरे ने लिखा - बच्ची ने गला काटने को ऐसा बोला जैसे बाल की तरह गला भी दोबारा जम जाएगा। तीसरे ने लिखा - बच्ची को उस लड़के के गले से ज्यादा महत्वपूर्ण वह कुर्सी लग रही है।  

ये भी पढ़ें:

मुंबई के लालबागचा राजा के दरबार में भी भेदभाव, VIP लोगों के दर्शन के लिए आम लोगों के साथ हुआ जानवरों जैसा सुलूक

"हद बेवकूफी है यार", रील के लिए लड़का बाइक से खींचने लगा रेलगाड़ी, Video देख भड़के लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement