Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बच्चे ने विस्तार से बताया मोबाइल की जरूरत क्यों है, पढ़ने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे

बच्चे ने विस्तार से बताया मोबाइल की जरूरत क्यों है, पढ़ने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे

एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हंसेंगे भी और हैरान भी होंगे। पोस्ट को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी मजे ले रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 27, 2024 15:48 IST
वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

आज के समय में अधिकतर लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। आप भी उन लोगों में ही शामिल होंगे जो सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आपके फीड पर वायरल पोस्ट और वीडियो आते ही होंगे। कई पोस्ट या वीडियो आपको हैरान कर देते होंगे तो किसी पोस्ट को देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते होंगे। अभी सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें फोन के जरूरत की पूरी व्याख्या की गई है। उसे जानने के बाद आप हैरान जरूर हो जाएंगे।

वायरल पोस्ट में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक सवाव और उसके नीचे उसका जवाब लिखा हुआ नजर आ रहा है। सवाल पूछा है कि, 'मोबाइल का इस्तेमाल क्या है?' इसके जवाब में बच्चे ने लिखा, 'मोबाइल हमारे जीवन में अहम भूमिका निभाते हैं। हमारे पास मोबाइल नहीं होगा तो हम जी नहीं सकते हैं। अगर फोन नहीं होगा तो मूड खराब रहेगा। इससे पढ़ाई नहीं हो पाएगी, फिर नौकरी नहीं मिलेगी, फिर पैसा नहीं होगा। पैसा नहीं होगा तो खाना नहीं मिलेगा और हम दुबले हो जाएंगे। इस वजह से गंदे दिखेंगे तो कोई प्यार नहीं करेगा। फिर शादी नहीं होगी। इसके बाद अकेले रहेंगे तो डिप्रेशन में चले जाएंगे। उससे बीमार होंग और फिर मौत हो जाएगी। इसका मतलब फोन नहीं तो जिंदगी नहीं।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर creator03319 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 4 लाख 85 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- टैलेंट की कमी नहीं है भारतीय छात्रों में बस किसी को कदर नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे बस अपने एक दोस्त की याद आ गई। तीसरे यूजर ने लिखा- सही बोल रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप कहां थे ज्ञानी बाबा।

ये भी पढ़ें-

बॉटल शॉवर ट्रेंड: रिश्तों की डोर को मजबूत करता कपल का यह शानदार Video हुआ वायरल

दुकान में बैठे दो लोगों के ऊपर चढ़ी स्कॉर्पियो गाड़ी, फिर जो हुआ Video में खुद ही देख लें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement