Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बच्चे ने सरेआम की ऐसी हरकत जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान, आंखों पर नहीं होगा यकीन; देखें Video

बच्चे ने सरेआम की ऐसी हरकत जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान, आंखों पर नहीं होगा यकीन; देखें Video

एक बच्चे का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में बच्चा जो काम करता हुआ नजर आ रहा है उसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 09, 2024 16:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस बच्चे का कारनाम देख आपकी रूह कांप जाएगी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। उन वीडियो को देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं होता है कि उन्होंने जो देखा है, सच में ऐसा हुआ है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो को पहली बार देखने के बाद आप उसे तीन-चार बार और देखेंगे मगर हैरानी तब भी खत्म नहीं होगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा कारनामा कौन करता है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक ऊंची बिल्डिंग नजर आ रही है। बिल्डिंग में सभी घर एक जैसे ही बने हैं सिर्फ एक को छोड़कर। एक घर की दीवार थोड़ी बाहर निकली हुई है। इस कारण वहां इतनी जगह बन गई है कि उसके ऊपर के घर का कोई शख्स उस दीवार पर चल सकता है। और ऐसा हुआ भी। एक छोटा सा बच्चा अपनी खिड़की से बाहर निकला और उस छोटी सी जगह पर चलने लगता है। अगर उसका पैर थोड़ा भी इधर से उधर होता तो वो सीधे नीचे गिरता और जान भी जा सकती थी। मगर बच्चा तो छोटा है, उसे इसकी कोई जानकारी नहीं और वह अपनी हरकत करने में लगा हुआ है। हैरानी इस बात की है कि बच्चे को डर भी नहीं लग रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। कैप्शन में लिखा है, 'किस तरह का बच्चा है ये?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- स्पाइडरमैन का बच्चा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह काफी रिस्की है। तीसरे यूजर ने लिखा- मां बाप को ख्याल रखना नहीं पता। चैथे यूजर ने लिखा- डर नहीं लगता क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा- हार्ट अटैक आते आते रह गया।

ये भी पढ़ें-

किसी जंग से कम नहीं है मुंबई लोकल में सफर करना, वायरल Video देख कभी नहीं जाना चाहेंगे मायानगरी

Video: शख्स को वर्दी का रौब दिखा रहा था पुलिसवाला, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि सैल्यूट करने पर हो गया मजबूर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement