Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बेटे ने कैमरे के सामने अपने पापा का करवा दिया पोपट, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किया रिएक्ट

बेटे ने कैमरे के सामने अपने पापा का करवा दिया पोपट, Video हुआ वायरल तो लोगों ने किया रिएक्ट

एक शख्स ने इंटरव्यू लेने वाले आदमी के सामने चौड़ा होकर कह दिया कि आप मेरे बेटे से कोई भी सवाल पूछिए। इसके तुरंत बाद जो हुआ उस कारण वीडियो वायरल हो गया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2024 17:50 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में लगभग हर कोई स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करता है। और जो भी स्मार्ट फोन का यूज करता है, वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव मिल ही जाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल लोग अपने मनोरंजन के लिए करते हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपके फीड पर भी वायरल वीडियो आते ही होंगे। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी टैलेंट का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा लड़ाई, डांस, रील और अजीब हरकत करते लोगों के भी वीडियो वायरल होते हैं। खैर अभी एक इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स अपने बच्चे को गोद में लिए हुए किसी शख्स को इंटरव्यू दे रहा है। इस दौरान वह कहता है, 'मेरे बच्चे से पूछिए कोई सा भी सवाल, इंग्लिश में पूछिए चाहे हिंदी में पूछिए। ऐसा बच्चा है जो फर्स्ट आया है।' इसके बाद सामने से सवाल आता है कि सरकारी स्कूल में पढ़ता है तो बच्चे के पिता हां में जवाब देते हैं। इसके बाद बच्चे के पिता खुद अपने बेटे से सवाल पूछते हैं कि भारत की राजधानी क्या है। जवाब में बच्चा कहता है, 'नहीं ये नहीं आता।' इसके बाद वो गुस्से में दो बार और वही सवाल पूछते हैं और बच्चा दोनों बार यही कहता है कि नहीं आता। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @VishalMalvi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अंकल जी के उम्मीदों पर पानी फेरता हुआ बेटा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अभी बेल्ट ट्रीटमेंट होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये दुख दर्द पीड़ा वाला मोमेंट है। तीसरे यूजर ने लिखा- घर के अंदर होगा धम-धम। चौथे यूजर ने लिखा- अब क्या होगा इसका। एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारे बाप की बेइज्जती हो गई।

ये भी पढ़ें-

एक दूल्हा और 5 दुल्हन! Video देखकर लोग हो गए दंग, कमेंट करके कुछ इस तरह दिया अपना रिएक्शन

दूसरे का भला करने के चक्कर में शख्स का ही हो गया नुकसान, Video हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement