Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: बाइक सवार को देखते ही भड़क उठा सांड, उसके बाद जो हुआ उसे देख आपके उड़ जाएंगे होश

Video: बाइक सवार को देखते ही भड़क उठा सांड, उसके बाद जो हुआ उसे देख आपके उड़ जाएंगे होश

सड़क पर खड़े एक सांड ने अचानक एक बाइक सवार पर हमला कर दिया। शख्स ने फुर्ती दिखाई इसलिए वह बच गया वरना वो गंभीर रूप से घायल हो सकता था।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 06, 2024 15:48 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक सवार को देखते ही उसपर सांड ने कर दिया हमला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जब भी सर्फिंग करने जाएंगे आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो उस समय वायरल हो रहे होते हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर हो या फेसबुक हो, हर जगह ऐसे वीडियो दिख जाते हैं जो वायरल हो रहे होते हैं। किसी वीडियो में कोई अपना टैलेंट दिखाता नजर आता है तो किसी वीडियो में फालतू बात पर लड़ते हुए लोग नजर आते हैं। इसके अलावा भी कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है मगर इसमें कुछ अलग देखने को मिलेगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी सड़क का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सांड सड़क पर खड़ा है। उसके पास से एक वैन निकल जाती है। इसके बाद वहां एक बाइक सवार शख्स नजर आता है। उसे देखते ही सांड उसकी तरफ तेजी से दौड़ता है और उस पर हमला कर देता है। शख्स सांड के हमले को भांप लेता है और तुरंत बाइक को सड़क पर ही छोड़कर वहां से हट जाता है। इसी कारण वह बच जाता है मगर सांड काफी समय तक शख्स की बाइक के ऊपर ही बैठा रहता है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @MojClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बताओ सांड को गुस्सा क्यों आया?' वीडियो के देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- बिना वजह हॉर्न मार रहा होगा इसलिए। दूसरे यूजर ने लिखा- टांग टूट गई होगी। तीसरे यूजर ने लिखा- बच गया भाई मोटरसाइकिल वाला नहीं तो कचूमर निकाल देता। वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई ये बहुत भयानक चीज है, सांड उस बंदे को आराम से गिरा देता, जान जाने की भी नौबत आ सकती थी।

ये भी पढ़ें-

शहद असली है या नकली? पता करने के लिए शख्स ने बताई यह निंजा टेक्निक, देखें ये वायरल Video

जब मिल बैठे दो नशेड़ी, पहले की लड़ाई फिर छूने लगे एक दूसरे के पैर, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement