Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पानी के तेज बहाव में बह रहा था लड़का, मगर फरिश्ता बनकर पहुंचा एक शख्स और बचा ली जान, देखें Video

पानी के तेज बहाव में बह रहा था लड़का, मगर फरिश्ता बनकर पहुंचा एक शख्स और बचा ली जान, देखें Video

एक शख्स ना जाने कैसे मगर वो पानी में गिर गया और बहाव के साथ बहने लगा। वो पानी में इसी तरह बहकर कहीं दूर चला जाता अगर एक शख्स फरिश्ता बनकर उसकी जान नहीं बचाता। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 29, 2024 10:49 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी में बहते लड़के को शख्स ने बचाया

आजकल बारिश का मौसम चल रहा है और बारिश के कारण नदी और झरनों में पानी का स्तर ज्यादा देखने को मिलता है। किसी-किसी नदी में तो पानी का बहाव भी काफी तेज देखने को मिलता है। और यही कारण है कि बारिश के समय लोगों को नदी और झरनों के पास जाने से मना किया जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स पानी में बहते लड़के की जान बचा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटी सी नदी के ऊपर बने पुल के बीच पिलर्स पर एक लड़का गमछा लेकर जाता है और उसपर लेटकर गमछे को नीचे की तरफ लटका देता है। तभी नजर आता है कि उधर से एक लड़का पानी के बहाव में बहते हुए आ रहा है जिसके लिए उसने ऐसा किया है। लड़का उस गमछे को पकड़ लेता है। इसके बाद जो लड़का मदद करने गया है, वो उसे ऊपर की तरफ खींचता है। इस तरह वह पानी में बहते लड़के को बचा लेता है। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऐसे काम के लिए एक सलाम तो बनता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जिगर है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- लोगों को अच्छा संदेश दिया है। तीसरे यूजर ने लिखा- इस आदमी को सलाम है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये सब जानबूझकर करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: लोगों को चूना लगाने के लिए कबाड़ी वाले ने अपनाया नया तरीका, मगर शख्स ने खोल दी पोल

घर बनवाने की टेंशन ही खत्म! शख्स ने कम खर्चे में किया रहने का जुगाड़; Video देख आप भी कहेंगे 'वाह'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement