Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Reel का नशा तो बढ़ता ही जा रहा है, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अब एक नया Video

Reel का नशा तो बढ़ता ही जा रहा है, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अब एक नया Video

रील के लिए दो लोगों ने ऐसा ड्रामा किया जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोग भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 09, 2024 17:14 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में अधिकतर लोगों को रील बनाने की लत लग चुकी है। वैसे तो रील बनाना गलत बात नहीं है। कुछ लोग ऐसे हैं जो काफी मेहनत करके अच्छे कंटेंट पर वीडियो बनाते हैं। और लोग भी उसे काफी पसंद करते हैं। मगर कई लोग ऐसे भी हैं जो अजीबो-गरीब हरकत करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर उसे रील के तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। अब ऐसे वीडियो जब लोगों के सामने आता है तो लोग उसका जमकर मजाक भी उड़ाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है। जंजीर से उसके दोनों हाथों को बांधा हुआ है। वहीं एक दूसरा आदमी अपने हाथों में बेल्ट लेकर उसके पीछे खड़ा है। बारिश हो रहा है जिस कारण नीचे लेटा हुआ शख्स पूरा गिला हो गया है। इसके बाद बॉलीवुड गाना बजाकर दोनों अपना रील बना रहे हैं। नीचे लेटा हुआ आदमी मजबूर बना हुआ है जिसे दूसरा शख्स बेल्ट से मार रहा है। दोनों एक्टिंग करते हुए वीडियो बना रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @y_iamcrazyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रील्स के चक्कर में आदमी भी पागल हुए जा रहे हैं, गजब का ड्रामा मचाकर रखा हुआ है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज के समय में रील्स के चक्कर में इंसान ड्रामेबाज होते जा रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सब क्या देखना पड़ रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या पता हम किधर जा रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- बूढ़े को भी रील का चस्का लग गया है।

ये भी पढ़ें-

बच्चे ने सरेआम की ऐसी हरकत जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान, आंखों पर नहीं होगा यकीन; देखें Video

किसी जंग से कम नहीं है मुंबई लोकल में सफर करना, वायरल Video देख कभी नहीं जाना चाहेंगे मायानगरी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement