Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शहर से होते हुए गांव में भी अब पहुंच गई रील की बीमारी, Video देखकर लोगों ने किया रिएक्ट

शहर से होते हुए गांव में भी अब पहुंच गई रील की बीमारी, Video देखकर लोगों ने किया रिएक्ट

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग कपल बॉलीवुड गाने पर रील बनाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक से बढ़कर एक कमेंट किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 21, 2024 14:59 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बुजुर्ग कपल का रील हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

आज के समय में आधी से अधिक आबादी रील के चक्कर में आ गई है। हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाने में लगा हुआ है। कुछ लोग काफी मेहनत करके अच्छे कंटेंट पर रील बनाते हैं। मगर अधिकतर यूजर्स बॉलीवुड या फिर ट्रेंडिंग गाने पर डांस या एक्टिंग करते हुए रील बनाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। ऐसा ही एक कपल ने किया जिसका वीडियो अभी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन लोगों के कमेंट से भर गया।

कपल ने बनाई रील

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी गांव के एक कच्चे घर में बनाया गया है। वीडियो में एक कपल नजर आ रहा है। दोनों बुजुर्ग हैं और रील बना रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कपल बॉलीवुड सॉन्ग 'कोई पत्थर से ना मारे' पर एक्टिंग और डांस कर रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग शख्स एक्टिंग कर रहा है तो वहीं महिला डांस करती नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @y_iamcrazyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, 'प्रभु अब ये धरती रहने लायक नहीं रही।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उठा ले रे बाबा उठा ले अब तो। दूसरे यूजर ने लिखा- प्रभु अवतार ले लो, धरती रहने लायक नहीं रही। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं तो टूट गया। चौथे यूजर ने लिखा- सब को रील्स बनाने का चस्का लग गया है। वहीं एक यूजर ने लिखा- आखिर क्या कर रहे हैं यो दोनों।

ये भी पढ़ें-

'काला चश्मा' गाने पर मनु भाकर ने किया गजब का डांस, Video हो रहा है जमकर वायरल

Video: 27 साल बाद गुरु से चेलों ने फिर खाए डंडे, Reunion का वीडियो आपकी यादें कर देगा ताजा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement