Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लो अब और क्या चाहिए! डेट पर जाने के लिए छुट्टी और सारा खर्चा दे रही ये कंपनी, साथ में Tinder का मेंबरशिप भी मिल रहा

लो अब और क्या चाहिए! डेट पर जाने के लिए छुट्टी और सारा खर्चा दे रही ये कंपनी, साथ में Tinder का मेंबरशिप भी मिल रहा

सोशल मीडिया प्लेटफार्म लिंक्डइन पर एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए विशेष पहल की शुरुआत की है। इस कंपनी की यह पहल सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 07, 2024 13:26 IST
डेट पर जाने के लिए छुट्टी दे रही ये कंपनी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डेट पर जाने के लिए छुट्टी दे रही ये कंपनी

लोग पार्टनर की तलाश में कौन-कौन से हथकंडे नहीं अपनाते। टिंडर से लेकर दुनिया भर के डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाते हैं लेकिन मेंबरशिप लेने से हिचकते हैं। कई लोग मेंबरशिप तो ले लेते हैं लेकिन उन्हें फिर भी कोई पार्टनर नहीं मिलता तो ऐसे में वो खर्चों को देख डेटिंग ऐप के मेंबरशिप को कैंसिल कर देते हैं। लेकिन एक कंपनी ऐसी है जो अपने कर्मचारियों को अपना जीवनसाथी खोजने के लिए टिंडर डेटिंग प्लेटफॉर्म का मेंबरशिप दे रही है। यहीं नहीं कंपनी अपने कर्मचारियों को डेट पर जाने के लिए उन्हें छुट्टी भी दे रही है और साथ में ही डेट क सारा खर्चा भी उठा रही है। अब आपको सिर्फ अपने लिए एक पार्टनर की तलाश करनी है।

कर्मचारियों को डेट पर जाने के लिए कंपनी दे रही छुट्टी

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी दिलदार कंपनी कौन सी है और कहां पर हैं। तो बता दें कि इस कंपनी का नाम Whiteline Group है। जो थाईलैंड में स्थित है और इस कंपनी ने अपनी इस पहल के बारे में अपने लिंक्डइन पेज पर बताया। कंपनी ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनकी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को डेट पर जाने कि लिए स्पेशल छुट्टी मिलेगी। कंपनी ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि वह अपने कर्मचारियों को डेटिंग लीव्स देगी और साथ ही साथ अपने कर्मचारियों को 6 महीने का टिंडर ऐप का सब्सक्रिप्शन भी देगी ताकि लोग अपने लिए पार्टनर खोज सके। व्हाइटलाइन ग्रुप ने LinkedIn पर लिखा कि हम अपने कर्मचारियों को 6 महीने तक मुफ्त टिंडर प्लैटिनम और टिंडर गोल्ड दे रहे हैं। किसी के साथ डेटिंग के लिए, हमारे कर्मचारी टिंडर लीव्स का उपयोग कर सकते हैं।

कंपनी का पोस्ट

Image Source : LINKEDIN
कंपनी का पोस्ट

कंपनी ने बताया क्यों कर रही ऐसा

डेटिंग के लिए छुट्टी लेने के लिए कर्मचारियों को अपने डेट से एक हफ्ते पहले कंपनी को नोटिस देकर यह बताना होगा कि उन्हें इस तारीख को डेट पर जाना है। जिसके बाद कंपनी उनकी छुट्टी को स्वीकार कर लेगी और अपने डेटिंग के दौरान कर्मचारियों को जब भी छुट्टी चाहिए उन्हें मिल जाएगी। हालांकि कंपनी ने इस बारे में ये अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि डेटिंग के लिए एक कर्मचारी को कितने दिनों की छुट्टी मिलेगी। कंपनी अपने इस डेटिंग प्लान को बढ़ावा देने के लिए कंपनी कर्मचारी के पहले डेट का सारा खर्चा भी उठाएगी। डेटिंग लीव को लेकर व्हाइटलाइन ग्रुप की तरफ से यह बताया गया कि जब इंसान प्यार में होता है तो वह सबसे ज्यादा खुश होता है और जब इंसान खुश रहता है तो वह अपने काम को और भी बेहतर ढंग से करता है। साथ ही इस वक्त उसके काम में क्रिएटिविटी भी देखी जाती है।

LinkedIn पर कंपनी का पोस्ट

Image Source : SOCIAL MEDIA
LinkedIn पर कंपनी का पोस्ट

ये भी पढ़ें:

चश्मा लगाए शर्टलेस होकर काम पर निकला कबाड़ी वाला, Video देख लोग बोले - वाह चचा पेंशन के पैसे से बॉडी बनाई जा रही

"हमसे तो कम ही कमा रहा होगा", PM की सैलरी पूछने पर शख्स ने दिया ऐसा जवाब कि चकरा गया लोगों का दिमाग

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement