Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मॉडल नहीं, सड़क किनारे खाने का रेहड़ी लगाती है यह लड़की, वायरल Video देख लोग पूछने लगे ठेले का पता

मॉडल नहीं, सड़क किनारे खाने का रेहड़ी लगाती है यह लड़की, वायरल Video देख लोग पूछने लगे ठेले का पता

सड़क किनारे ठेला लगाकर पराठे और रोटियां बेचने वाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कई लोग लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं और लड़की के ठेले का पता पूछ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 19, 2024 18:32 IST
सड़क किनारे ठेले पर पराठे बनाती लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क किनारे ठेले पर पराठे बनाती लड़की

सोशल मीडिया पर इन दिनों रोटी वाली लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की कभी केले का पराठा बनाते दिखती है, तो कभी अंडे का पराठा बनाते मिल जाती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पूई रोटी लेडी (PUY ROTI LADY) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि पूई नाम की लड़की थाईलैंड की रहने वाली हैं और वह सड़क किनारे पराठे का ठेला लगाती है। 

पराठे बनाते हुए लड़की का वीडियो हुआ वायरल

पूई के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई और भी वीडियो पोस्ट किए गए हैं, जिनमें वह और उनकी बहन भी नजर आ रही हैं। पूई के बिजनेस में उनकी बहन भी उनका साथ देती हैं। एक वीडियो में पूई अंडे का पराठा बनाते दिख रही हैं। जिसमें वे एक पराठे को बिल्कुल पतला बेल लेती हैं और फिर उसमें केले छोटे-छोटे टुकड़े डालकर उसे बेल लेती हैं। उसके बाद वह पराठे में अंडा फोड़कर डाल देती हैं। फिर अच्छे से पक जाने के बाद वह उस पराठे को कस्टमर को खाने को देती हैं।  

एक और वीडियो है जिसमें पूई आंटे की लोई को पतले कागज की तरह बेलती हैं। पहले तो ऐसा लगता है कि वह रूमाली रोटी बना रही हैं। लेकिन फिर वे उसे पैन में पड़े तेल के ऊपर बिछा देती हैं। इसके बाद पूई एक अंडा लेती हैं और उसे पराठे में डालकर अच्छे से पका लेती हैं। जब पराठा पूरी तरह से क्रंची हो जाता है तो वह उस पर क्रीम और नमक डालकर एक कागज के रैपर में लपेट देती है। इसके बाद वे उसे खाने के लिए एक कस्टमर को दे देती हैं। पूई का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 53 लाख 75 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

लड़की को देख लोगों ने ऐसे-ऐसे किए कमेंट

वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप रसोइयों की रानी बनने के लायक हैं। दूसरे ने पूछा कि यह क्या कोई मॉडल है जो विज्ञापन में काम कर रही है। प्लीज ये मत कहना कि ये रेहड़ी पर खाना बनाती है। तीसरे ने लिखा- इसके ठेले का पता बता दो कल से वहीं नाश्ता करूंगा। कुछ लोग तो लड़की की खूबसूरती पर मर मिटने को उतारु हैं। एक यूजर ने लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- जो हमें सपनों में चाहिए, वह ठेले पर खाना बना रही है।

ये भी पढ़ें:

रोमांस से बढ़कर Next Level पर पहुंचा कपल, महिला ने पति को मेट्रो में दिया प्रेग्नेंसी का सबूत, Video Viral

Microsoft का सर्वर ठप हुआ नहीं कि IT वालों की हो गई मौज, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement