Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. यहां तो टेक्नोलॉजी का अलग ही इस्तेमाल हो रहा, Video देखने के बाद चकरा जाएगा आपका सिर

यहां तो टेक्नोलॉजी का अलग ही इस्तेमाल हो रहा, Video देखने के बाद चकरा जाएगा आपका सिर

आम तोड़ने के लिए एक शख्स ने ड्रोन का ही इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 30, 2024 18:47 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने ड्रोन से तोड़े आम

आज के समय में हम लोगों के चारों तरफ टेक्नोलॉजी ही टेक्नोलॉजी है। आप इस खबर को जिस डिवाइस पर पढ़ रहे हैं वो भी टेक्नोलॉजी है। आप जिस सिस्टम में अपने ऑफिस का काम करते हैं वो भी टेक्नोलॉजी है। सुबह से लेकर शाम तक हम ना जाने अपना कितना ही काम टेक्नोलॉजी की मदद से करते हैं और अगर ये खत्म हो जाएं तो हमारे कई काम भी बंद हो जाएंगे। हर काम के एक टेक्नोलॉजी है और उससे वही काम किया जाए तो सही रहेगा। मगर कुछ लोग टेक्नोलॉजी का अलग ही इस्तेमाल करने लगते हैं। अभी सोशल मीडिया पर इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में क्या दिखा?

इस समय गर्मी का मौसम चल रहा है और इसी मौसम में पेड़ों पर आम भी लदे हुए दिखते हैं। अब जैसे ही किसी को पेड़ पर आम दिखता है तो वह उसे तोड़ने की कोशिश तो करता ही है। हर कोई पेड़ पर पत्थर फेंककर या फिर किसी बड़े डंडे से आम तोड़ता है। मगर क्या आपने किसी को ड्रोन से आम तोड़ते हुए देखा है। हैरान हो गए ना, वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्रोन की मदद से आम तोड़ रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ड्रोन की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। मनुष्य अपने दिमाग का 400 % यूज करके आम तोड़ रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जितने के आम नही तोड़ेगा उतने के नुकसान कर लेना अपना। दूसरे यूजर ने लिखा- ये टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- आदमी खतरनाक जीव है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इसमें फायदा कम और नुकसान ज्यादा लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

इस महिला की टेक्निक देखकर तो कार कंपनी के मालिक भी हैरान हो जाएंगे, Video हो रहा है वायरल

अरे गजब! दीदी ने स्विमिंग का नया तरीका खोज निकाला है, क्या आपने देखा Video?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement