Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'मैं मुस्लिम और महाराष्ट्रियन को एक रुपए का बिजनेस नहीं दूंगा', TC का ऑडियो हुआ वायरल तो रेलवे ने की कार्रवाई

'मैं मुस्लिम और महाराष्ट्रियन को एक रुपए का बिजनेस नहीं दूंगा', TC का ऑडियो हुआ वायरल तो रेलवे ने की कार्रवाई

सोशल मीडिया ऑडियो वायरल हुआ जिसमें एक TC ने मराठी और मुस्लमानों को लेकर कथित तौर पर गलत बयान दिया था। ऑडियो के वायरल होने के बाद अब रेलवे ने उस शख्स पर कार्रवाई की है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Adarsh Pandey Updated on: September 23, 2024 14:05 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA TC का ऑडियो हुआ वायरल तो DRM ने सस्पेंड करके शुरू की जांच

आशीष पाण्डेय नाम के एक TC ने एक मराठी व्यापारी से फोन पर बात करते हुए मराठी और मुसलमानों के खिलाफ कथित तौर पर गलत बयान  दिया था। उस शख्स का यह ऑडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। ऑडियो के वायरल होने के बाद DRM ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। आइए आपको पहले यह बताते हैं क कि वायरल ऑडियो में आशीष पाण्डेय नाम के टीसी क्या कहते हुए सुनाई दे रहे हैं और उसके बाद आपको कार्रवाई की भी जानकारी देते हैं।

ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मराठी व्यापारी से कॉल पर बात करते हुए आशीष कहते हैं, 'सर मैं यूपी से हूं, आशीष पाण्डेय मेरा नाम है। मैं विक्रोली में रहता हूं। मैं जब से बड़ा हुआ हूं मैं मराठी और मुस्लिम लोगों को बिजनेस देता ही नहीं हूं। मैं किसी भी महाराष्ट्रियन और मुस्लिम आदमी के ऑटो में भी नहीं बैठता हूं। मैं यूपी वाले के ऑटो में बैठता हूं। मैंने जब ट्रू कॉलर पर आपका नाम देखा तो मैंने बोला कि ये महाराष्ट्रियन आदमी है, मुझे इसके साथ काम करना ही नहीं है।' ऑडियो में आगे वो कहते हैं कि मुझे पैसे का गम नहीं है लेकिन मैंने यह तय किया है कि एक मुस्लिम और महाराष्ट्रियन को एक रुपए का बिजनेस नहीं दूंगा, मुंबई में रहकर, ये याद रखना।

यहां सुनें वायरल ऑडियो

DRM ने क्या कार्रवाई की?

आपने अभी ऊपर जो पोस्ट देखा उसके वायरल होने के बाद उसी पोस्ट में कमेंट करते हुए DRM ने बताया कि उन्होंने क्या कार्रवाई की है। कमेंट में DRM की आधिकारिक हैंडल की तरफ से लिखा गया, 'हम इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। धार्मिक समुदाय और महाराष्ट्रीयनों के बारे में प्रतिकूल टिप्पणी करने वाले कर्मचारियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया है और जांच जारी है।' पोस्ट में आगे लिखा कि जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए गहन जांच की जाएगी। हमारे मानकों को बनाए रखने और हमारी सेवाओं की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए निष्कर्षों के आधार पर उचित कार्रवाई निर्धारित की जाएगी।

Screen Grab

Image Source : SOCIAL MEDIA
DRM ने TC आशीष पाण्डेय को किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें-

UPI का स्वैग! रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पसंद आया ऑटो वाले स्टाइल, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

अस्पताल में भी पहुंच गई ये रील की बीमारी, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement