Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ताऊ ने सिर पर रखकर फोड़ लिया बम, Video में जो कुछ भी दिखा लोगों ने उसे बताया Power Of Old Monk

ताऊ ने सिर पर रखकर फोड़ लिया बम, Video में जो कुछ भी दिखा लोगों ने उसे बताया Power Of Old Monk

खतरों के खिलाड़ी बने एक ताऊ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ताऊ अपने सिर पर पटाखा रखकर जलाते हुए दिख रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 26, 2024 17:38 IST
नशे में झूमते हुए ताऊ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नशे में झूमते हुए ताऊ

खतरों से खेलने की आदत कई लोगों की बहुत पुरानी होती है। ऐसे लोग बचपन से ही खुराफाती दिमाग के होते हैं। खतरे को ये लोग अपना दोस्त समझते हैं और ऐसे-ऐसे काम कर डालते हैं कि जिन्हें देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है। ऐसा ही एक नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक ताऊ नशे में झूमते हुए एक पटाखे को अपने सिर पर ही रखकर फोड़ लेते हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग इसे ताऊ की हिम्मत नहीं बल्कि उस शराब का कमाल बता रहे हैं, जिसने ताऊ को इतना डेयरिंग (Daring) बना दिया है।

ताऊ की हिम्मत देख रहे हो Guys

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का सड़क पर अनार बम रखकर उसे लाइटर से जला रहा है। इतने में ताऊ लड़के के पास पहुंचकर खड़े हो जाते हैं। वैसे तो लड़का पटाखे को जलाकर वहां से भाग जाता है लेकिन डेयरिंगबाज ताऊ पटाखे के पास ही खड़े रहते हैं और उस पटाखे को उठाकर अपने सिर पर रख लेते हैं। थोड़ी देर तक पटाखा जलता है फिर तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हो जाता है। ताऊ को उससे कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है। वे ऐसा रिएक्ट करते हुए दिख रहे हैं, जैसे यह काम उनका रोज का है। खैर कुछ भी हो ताऊ हैं तो डेयरिंगबाज। फिलहाल ताऊ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो पर आए ऐसे-ऐसे कमेंट कि पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @log.kya.kahenge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- यह चचा की हिम्मत नहीं बल्कि उनका नशा बोल रहा है। दूसरे ने लिखा- इतनी हिम्मत तो Old Monk पीने के बाद ही आती है। तीसरे ने लिखा- चचा अपने जामने के पुराने चावल हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ट्रेन के सामने खड़े होकर मौज ले रहा था युवक, गुस्साए लोको पायलट ने गाड़ी रोककर सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक

 

शौक पूरा करने के लिए लड़के ने जुगाड़ से बना ली लेम्बोर्गिनी कार, Video देख लोग बोले- बस 19-20 का फर्क है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement