Monday, July 01, 2024
Advertisement

VIDEO: इधर पांड्या ने डाली मैच की आखिरी गेंद, उधर प्लेन में खुशी से झूम पड़े लोग, 40000 फीट की ऊंचाई पर मना Team India की जीत का जश्न

भारतीय टीम की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। जीत का जश्न भारतीयों ने न केवल सड़कों पर बल्कि समुद्र तल से 40,000 फीट ऊपर हवा में भी मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 30, 2024 18:16 IST
प्लाइट में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए यात्री - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्लाइट में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए यात्री

T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेला गया। मैच शुरू से लेकर अंत तक रोमांचक रहा। मैच में लास्ट ओवर हार्दिक पंड्या फेंक रहे थे और उनकी लास्ट बॉल तक भारत के लोगों की सांसें अटकी हुईं थी। जैसे ही उन्होंने अपनी आखिरी गेंद डाली, अगले ही पल पूरे देश में खुशी का माहौल बन गया। पूरे देश में दीवाली जैसा माहौल हो गया। हर तरफ पटाखों की आवाजें गूंजने लगीं। इस जीत का जश्न भारत के लोगों ने न सिर्फ अपने गली मोहल्ले और सड़कों पर मनाया बल्कि 40000 हजार फीट की ऊंचाई पर आसमान में भी मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विनम्रा लोंगानी नाम के यूजर ने शेयर किया है। 

Related Stories

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि लंदन जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट में बैठे यात्रियों की नजरें T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच पर टिकी हुईं थी। जैसे ही भारत ने जीत हासिल की, लोग खुशी से झूम पड़े। यूजर ने इस लम्हे का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये वीडियो उनके दोस्त ने शेयर किया था, जो उस फ्लाइट में था और अपने लैपटॉप पर मैच लाइव देख रहा था। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "#T20WorldCup2024 #TeamIndia की जीत का जश्न 40,000 फीट ऊपर हवा में मनाया जा रहा है। लंदन जा रही एयर विस्तारा की फ्लाइट में! मेरे दोस्त हरदीप सिंह ने (पीले रंग के कपड़ों में अपने लैपटॉप पर मैच देखते हुए) अभी-अभी मुझे यह भेजा गया है। आपको इन फ्लाइट्स WiFi पसंद आएगा!" 

यात्री ने विस्तारा एयरलाइंस को दिया धन्यवाद

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले विस्तारा फ्लाइट के यात्री हरदीप सिंह ने भी फ्लाइट में वाई-फाई सेवा और लाइव मैच स्ट्रीमिंग के लिए एयरलाइन को धन्यवाद दिया। हरदीप सिंह ने लोंगानी की पोस्ट के जवाब में कहा, "एयर विस्तारा की फ्लाइट भाग्यशाली साबित हुई। वैसे भी ये एक शानदार अनुभव था। मैच का प्रसारण बिल्कुल सही था। एक-एक बॉल की लाइव स्ट्रीमिंग हमने देखी। हम इस एयरलाइंस के हकदार हैं।" इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

MBA चायवाला ने साउथ अफ्रीका के सपोर्ट में किया था पोस्ट, लोगों ने कहा- Thank you भाई, ये जीत आपने ही दिलवाई है

"16 साल 9 महीने 5 दिन हमने इंतजार किया", टीम इंडिया की जीत के बाद Delhi Police ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement